Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. जेडीयू सांसद-विधायक की लड़ाई खानदान तक पहुंची, गोपाल मंडल ने अपने ही पार्टी नेता पर लगाए कई गंभीर आरोप

जेडीयू सांसद-विधायक की लड़ाई खानदान तक पहुंची, गोपाल मंडल ने अपने ही पार्टी नेता पर लगाए कई गंभीर आरोप

जब जेडीयू विधायक गोपाल मंडल से पूछा गया कि पिछले दिनों सांसद ने उन पर झारखंड से शराब मंगाकर पीने का आरोप लगाया था तो गोपाल ने कहा कि झारखंड की शराब सांसद ही पीते होंगे। उनका खानदान भी गलत काम में लगा रहता है।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: August 31, 2024 16:44 IST
जेडीयू विधायक गोपाल मंडल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जेडीयू विधायक गोपाल मंडल

भागलपुर: बिहार के भागलपुर के जेडीयू सांसद अजय मंडल और जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के बीच जुबानी लगातार जारी है। इस बीच शनिवार को गोपालपुर विधानसभा से जदयू विधायक गोपाल मंडल ने एक प्रेस वार्ता कर अपनी ही पार्टी के सांसद अजय मंडल को जमकर कोसा। गोपाल मंडल मीडिया के सामने अजय मंडल के पुराने कारनामे गिनाने गिनाते हुए सांसद को चोर और अफीम का तस्कर तक करार दे दिया।

सांसद पर लगाया चोरी करने का आरोप

जेडीयू विधायक ने पत्रकारों से प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि सांसद अजय मंडल अफीम की खेती करते थे। बिजली का तार चोरी करके बेचते देते थे। रात में रेल पटरी के पास पड़ा लोहा चोरी करके बेचते। सांसद पहले देसी शराब बनाते थे। अब वसूली करके ट्रक पासिंग करवाते हैं। साथ ही अपने ही पार्टी के सांसद पर शराब पीने का आरोप भी लगाया। उन्होंने सांसद पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

सांसद पर शराब पीने का भी लगाया आरोप

जब विधायक से पूछा गया कि पिछले दिनों सांसद ने उन पर झारखंड से शराब मंगाकर पीने का आरोप लगाया था तो गोपाल ने कहा कि झारखंड की शराब सांसद ही पीते होंगे। उनका खानदान भी गलत काम में लगा रहता है। बिहार में शराबबंदी है और हम विधानसभा में शपथ भी लिए थे ना पियेंगे ना पीने देंगे। इतना ही हीं जदयू विधायक ने यहां तक कह दिया कि भागलपुर में जितना काम चल रहा है। अजय मंडल सब पर जांच बैठा देता है और वसूली करता है। धमकी देकर पैसा मांगता है।

गोपाल मंडल ने आरोप लगाया कि अजय मंडल ने एक बार इंजीनियर से पैसा मांगा था। इनका धंधा ही पैसा मांगने का है। बीते दिनों सांसद अजय मंडल ने कहा था कि गोपाल मंडल झारखंड से आने वाला पानी पीकर बहक जाते हैं। इसलिए वह कुछ भी बोल देते हैं। इस पर गोपाल मंडल फिर आग बबूला हो गए और अपने ही पार्टी के सांसद को खरी-खोटी सुना दी।

 रिपोर्ट- अमरजीत कुमार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement