Wednesday, September 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. 'मोदी-नीतीश के नाम पर जीत जाते हैं, फिर 5 साल ढोलक बजाते रहिए', JDU सांसद और BJP विधायक पर बरसे गोपाल मंडल

'मोदी-नीतीश के नाम पर जीत जाते हैं, फिर 5 साल ढोलक बजाते रहिए', JDU सांसद और BJP विधायक पर बरसे गोपाल मंडल

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि बीजेपी विधायक इंजीनियर शैलेंद्र के प्रति भी जनता में आक्रोश है। अपनी पार्टी के सांसद अजय मंडल पर भी विधायक ने जमकर निशाना साधा।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: September 25, 2024 23:11 IST
जेडीयू विधायक गोपाल मंडल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जेडीयू विधायक गोपाल मंडल

भागलपुरः हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में बने रहने वाले भागलपुर के गोपालपुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने बुधवार को अपनी ही पार्टी के सांसद और भाजपा के विधायक के खिलाफ जमकर हमला बोला। विधायक ने भागलपुर से जेडीयू सांसद अजय मंडल की आलोचना करते हुए कहा कि जीतने के बाद सांसद कहीं नहीं जाते है। यह उनकी बीमारी और लाचारी है। वह सोचता है जनता भांड़ में जाए। उसको जनता से कोई मतलब नहीं है। पांच साल तक जनता ढोलक पीटते रहे। उस पर कोई फ़र्क नहीं पड़ता।

चुनाव बाद क्षेत्र में दिखाई नहीं देते सांसद

गोपाल मंडल ने कहा कि पांच साल बाद अगले चुनाव में वह फिर से नीतीश कुमार और पीएम मोदी के नाम पर चुनाव जीत जाएगा और फिर 5 साल उसका दर्शन नहीं होगा। गोपाल मंडल ने कहा कि अजय मंडल जब विधानसभा का भी चुनाव लड़ते थे कहीं नहीं जाते थे। एक बार बैरिया में गए थे। लोगों ने उस पर ईंट-पत्थर बरसाया था। बस वहां से भाग गया था। इसके बाद हम सांसद से माफी मंगवाये थे। हम सामाजिक आदमी हैं।  

सांसद को इलाके के लोग पहचानते तक नहींः मंडल

गोपाल मंडल ने कहा कि जेडीयू सांसद को इलाके के लोग नहीं पहचानते। चुनाव में लोग पूछते थे आप कौन हैं। वह पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार के नाम पर चुनाव जीत गए। पिछले चुनाव में एक लाख वोट से जीते थे। इस बार हम गोपालपुर में 40 हजार वोट की बढ़त दिलवाए। इसी बढ़त से वह चुनाव जीत गए। अब जनता की सुनने वाला कोई नहीं है। अब फिर से पांच साल के बाद वह जनता के बीच जाएगा। उसका जनता से कोई नाता नहीं है।

बीजेपी विधायक पर भी साधा निशाना

जेडीयू विधायक ने कहा कि बिहपुर के बीजेपी विधायक इंजीनियर शैलेंद्र के प्रति भी जनता में आक्रोश है। विधायक शैलेंद्र के पास ही सिर्फ कलम है। क्या या हम लोग मूर्ख हैं।  हम ग्रेजुएट किये हैं। वो इसबार कलम में ही चला जायेगा। कलम का ही बन जायेगा। विधायक इंजीनियर शैलेंद्र बैकवर्ड फॉरवर्ड की राजनीति करते हैं। बता दें कि जेडीयू विधायक गोपाल मंडल और सांसद अजय मंडल के बीच पिछले कई महीने से वार-पलटवार चल रहा है। गोपाल मंडल इससे पहले भी सांसद पर कई तरह के आरोप लगा चुके हैं। 

 
रिपोर्ट- सुशील 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement