Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा, कार और ऑटो की टक्कर में मामा-भांजे सहित 5 की मौत

बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा, कार और ऑटो की टक्कर में मामा-भांजे सहित 5 की मौत

बिहार के बेगूसराय में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। ऑटो और कार में टक्कर में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: July 09, 2024 23:28 IST
road accident- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सड़क हादसा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेगूसराय में मंगलवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। घटना एनएच-31 फोरलेन पर एफबीआई थाना क्षेत्र के बीहट रतन चौक के पास की है। बताया जा रहा है कि ऑटो पर 11 लोग सवार थे। सभी विक्रमशिला एक्सप्रेस ट्रेन से हथिदह उतरे और वहां से ऑटो से बेगूसराय जा रहे थे। तभी सीएनजी ऑटो को मारुति सुजुकी ने टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो में सवार 11 लोगों में से पांच की मौत घटनास्थल पर हो गई। साथ ही ऑटो चालक समेत 6 यात्री जख्मी हो गए।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एक ऑटो सिमरिया की ओर से जीरोमाइल की ओर आ रहा था। इसी दौरान रतन चौक के समीप मारुति सुजुकी कार से टक्कर हो गई जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जुटे और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद स्थानीय लोगों के प्रयास से तीन घायलों को निजी अस्पताल भेजा गया है, जबकि मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। वहीं, सड़क हादसे में पांचों मृतकों की पहचान परिजनों द्वारा कर ली गई है।

मृतकों की हुई पहचान

  1. विक्की पाठक, पिता सुनील पाठक उम्र 26 साल, नालंदा जिले के पुवारी टोला के रहने वाला है।
  2. दूसरे मृतक की पहचान बेगूसराय जिला के साम्हो बिजुलिया गांव निवासी जगदीश यादव के 22 वर्षीय पुत्र सिंटू कुमार के रूप में की गई है।
  3. तीसरे मृतक की पहचान बेगूसराय जिला के गढ़पुरा थाना क्षेत्र के छोटे मौजी गांव वीरेंद्र कुमार के अमनदीप कुमार के रुप में हुई है।
  4. चौथे मृतक की पहचान बेगूसराय जिला के गढ़पुरा थाना क्षेत्र के कुंवर टोल गांव निवासी रामदास के पुत्र नीतीश कुमार के रूप में हुई है।
  5. पांचवें मृतक की पहचान छौंड़ाही थाना क्षेत्र के राजोपुर बेंगा गांव निवासी स्वर्गीय रमाकांत दास के 25 वर्षीय पुत्र गौतम कुमार के रूप में हुई है।

दिल्ली AIIMS में काम करते था विक्की पाठक  

मृतकों में शामिल नालंदा जिले का विक्की पाठक दिल्ली एम्स में आर्कियोलॉजी डिपार्टमेंट में टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत था जो दिल्ली से एक शादी समारोह में भाग लेने ट्रेन से हाथीदाह उतरा थे और ऑटो पर सवार होकर बेगूसराय आ रहा था। इसके साथी साम्हो बिजुलिया निवासी सिंटू कुमार भी दिल्ली से एक शादी समारोह में हिस्सा लेने बेगूसराय आ रहे थे, जबकि रिश्ते में मामा-भांजा नीतीश कुमार और अमनदीप कुमार पटना से कोई काम कर वापस ट्रेन से लौट रहे थे।

(रिपोर्ट- संतोष श्रीवास्तव)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement