Friday, June 28, 2024
Advertisement

VIDEO: दिलजले आशिक ने बीच सड़क काटा बवाल, बाप के सामने ही बेटी की मांग में भर दिया सिंदूर

प्यार के नाकाम होने से आहत युवक ने जमकर बवाल काटा। पिता के साथ बाइक पर आ रही प्रेमिका को सड़क पर रोककर मांग में सिंदूर भर दिया।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 27, 2024 21:30 IST
दिलजले आशिक ने काटा बवाल- India TV Hindi
दिलजले आशिक ने काटा बवाल

बांका: शिक्षिका के पद पर कार्यरत एक युवती ने एक युवक पर छेड़छानी और जबरन शादी का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है। दरअसल, एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक अपने प्यार के नाकाम होने से आहत दिख रहा है। उसने पिता के साथ बाइक पर आ रही प्रेमिका को सड़क पर रोककर जमकर बवाल काटा। युवक कह रहा है कि मैं नहीं, तो तुम नहीं। युवक ये भी कहता सुनाई दे रहा है कि आठ साल मेरे साथ क्या किया, शादी क्यों नहीं कराई? युवती के पिता आहत आशिक को समझाते बुझाते भी नजर आ रहे हैं। हालांकि, युवक मानता नहीं है, वो जबरन युवती की मांग भर देता है। इस दौरान युवक के साथ आए लड़कों ने वीडियो बना लिया।

दरअसल, बिहार के बांका जिले के अमरपुर प्रखंड के एक स्कूल की शिक्षिका ने एक युवक पर छेड़खानी व जबरन शादी करने का दवाब बनाने का आरोप लगाया है और थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। शिक्षिका ने बताया कि बीपीएससी परीक्षा पास कर वह अमरपुर प्रखंड के एक स्कूल में शिक्षिका के पद पर कार्यरत है। उसने बताया कि बांका जिला के बाराहाट थानाक्षेत्र के बभनगामा निवासी सौरभ सोनू आये दिन उनके साथ छेड़खानी करते हुए जबरन शादी करने का दवाब बनाते आ रहा है।

क्या है युवती का आरोप? 

युवती ने आगे बताया कि सौरभ कभी फोन पर धमकी, तो कभी सामने से आकर धमकी देकर जबरन शादी करने का दवाब बनाते हुए उसे तंग करता आ रहा है। शिक्षिका ने बताया कि युवक से तंग आकर दो माह पूर्व बांका महिला थाना में युवक के खिलाफ लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। जिस पर महिला थाने की पुलिस ने युवक को थाने पर बुलवाकर कड़ी चेतावनी देते हुए उससे बॉन्ड भरवाकर छोड़ दिया।

3-4 लड़कों के साथ आया युवक

शिक्षिका ने बताया कि 25 जून को वह स्कूल की छुट्टी होने के बाद भरको होते हुए अमरपुर आ रही थी, तभी गोरगम्मा मोड़ के समीप खेसरिया बहियार के पास सौरभ सोनू तीन-चार लड़कों के साथ बीच सड़क पर बाइक खड़ी कर उनका रास्ता रोक लिया। वह कुछ समझ पाती, तब तक सौरभ सोनू अपने कमर से देशी कट्टा निकालकर उनके पिता के साथ हाथापाई करते हुए जबरन उसके सिर में सिंदूर लगाने लगा और अपने दोस्तों को मोबाइल से वीडियो बनाने को कह दिया। 

शिक्षिका ने बताया कि वीडियो बनाकर सौरभ सोनू ने वायरल कर दिया है। हालांकि, वायरल वीडियो का इंडिया टीवी पुष्टि नहीं करती है। शिक्षिका ने थाने से अविलंब उक्त युवक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने बताया कि शिक्षिका की ओर से दिए गए आवेदन पर कार्रवाई की जा रही है। (रिपोर्ट- अमरजीत कुमार सिंह)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement