Friday, June 28, 2024
Advertisement

सम्राट चौधरी के बंगले पर तेजस्वी यादव का कब्जा? जानें, बिहार के डिप्टी CM के आरोपों पर क्या बोली RJD

बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी द्वारा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर सरकारी बंगले पर कब्जा करने के आरोपों पर पलटवार करते हुए RJD ने कहा है कि BJP नेता उस बंगले में आने वाले दिनों में रह नहीं पाएंगे।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: June 27, 2024 19:23 IST
Tejashwi Yadav, Tejashwi Yadav Samrat Chaudhary, Samrat Chaudhary- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव।

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर सरकारी बंगला पर कब्जा करने का आरोप लगाया है। सम्राट चौधरी के आरोपों पर अब राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता एजाज अहमद ने जवाब दिया है। सम्राट चौधरी के आरोपों पर पलटवार करते हुए अहमद ने कहा कि चुनाव के दौरान सभी लोग चुनावों से संबंधित कार्यो में लगे हुए थे। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान आचार संहिता लागू थी, इसमें बांग्ला हड़पने की बात कहां से आ रही है? अहमद ने यह भी कहा कि तेजस्वी हमेशा नियम के मुताबिक काम करते हैं और सम्राट चौधरी बंगले के लिए ज्यादा बेचैनी न दिखाएं।

‘लोग उनके नेतृत्व को पसंद नहीं कर रहे हैं’

RJD प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा, ‘बंगला उनको (सम्राट चौधरी) आवंटित है, वह उसमें जाने के लिए हड़बड़ी में हैं, इतनी हड़बड़ी ठीक नहीं। वह ये समझ लें कि उनके लिए बांग्ला सुरक्षित नहीं रहने वाला है। उनके प्रति जनता का जो परसेप्सन है, उससे यह स्पष्ट है कि लोग उनके नेतृत्व को पसंद नहीं कर रहे हैं। जिस तरह से वह बयानवीर बने हुए हैं, उसके कारण भारतीय जनता पार्टी भी उनको पसंद नहीं कर रही है।’ अहमद ने चौधरी पर तंज कसते हुए कहा कि आने वाले दिनों में वह खुद बंगले में नहीं रहने वाले हैं तो बंगला के लिए क्यों बेचैन हो रहे हैं।

‘सम्राट चौधरी बिहार में गिर रहे पुल पर बयान दें’

एजाज अहमद ने कहा कि तेजस्वी यादव नियम के अनुसार हमेशा काम करते हैं। उन्होंने कहा, ‘विधानसभा की ओर से कागजात आए हैं, उसी के अनुसार काम होगा, सम्राट चौधरी चिंता नहीं करें। अपने बंगले में जाने के लिए जितना बेचैनी दिखा रहे हैं, यह बेचैनी कहीं न कहीं उनको ही परेशान कर देगी। सम्राट चौधरी बिहार के लॉ एंड ऑर्डर, वित्तीय स्थिति पर ध्यान दें। बिहार में गिर रहे पुल पर बयान दें। बंगले पर बयान देने का मतलब है कि अपनी भलाई के अलावा आप और कुछ नहीं चाहते।’ (IANS)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement