Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. '7 सेकेंड में 16 बार चाकू से वार', चीखता रहा शो रूम मालिक; Video देख कांप उठेगी रूह

'7 सेकेंड में 16 बार चाकू से वार', चीखता रहा शो रूम मालिक; Video देख कांप उठेगी रूह

बिहार के मोतिहारी जिले में बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। यहां बदमाशों ने शो रूम में घुसकर संचालक पर चाकू से हमला कर दिया। अपराधियों ने महज सात सेकेंड में 16 बार चाकू से हमला किया।

Edited By: Amar Deep
Updated on: September 21, 2024 7:29 IST
सात सेकेंड में 16 बार चाकू से किया हमला।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सात सेकेंड में 16 बार चाकू से किया हमला।

मोतिहारी: जिले के ढाका थाना से महज 100 गज की दूरी पर अज्ञात अपराधियों ने एक शो रूम मालिक पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी ने महज सात सेकेंड में चाकू से 16 बार हमला किया। इस दौरान शो रूम मालिक चीखता रहा और आरोपी बिना रुके चाकू से हमला करता रहा। ताबड़तोड़ चाकू से हमला करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पूरा मामला 17 सितंबर की शाम यूटीएल शो रूम का बताया जा रहा है। वहीं पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी इस मामले का वीडियो एक्स पर शेयर किया है। उन्होंने सरकार पर सवाल खड़े किए हैं।

बातचीत के बाद किया हमला

दरअसल, पूरी घटना ढाका बाजार स्थित हाईस्कूल के पास मौजूद यूटीएल शो रूम की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार यूटीएल शो रूम के मालिक अमित कुमार उर्फ बब्लू ढाका थाना के भलूअहिया गांव के रहने वाले हैं। हर दिन की तरह 17 सितंबर को वह अपनी दुकान में बैठे थे। इसी दौरान दो लोग दुकान में आए और कुछ बातचीत के बाद नाम पूछा। इसके उनमें से एक युवक ने अमित पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया। इस दौरान अमित चीखता रहा, लेकिन आरोपी रुका नहीं और हमले करता रहा। 

सीसीटीवी फुटेज आया सामने

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आरोपी को हमला करते हुए देखा जा सकता है। आरोपी ने महज सात सेकेंड में 16 बार अमित पर चाकू से हमला किया। अमित ने बताया कि दोनों बदमाश लूट के इरादे से दुकान में आए थे। उन लोगों ने गल्ला खोला, जिसका विरोध करने पर उन्होंने चाकू मारकर जख्मी कर दिया। फिलहाल दुकान मालिक अमित कुमार उर्फ बब्लू का इलाज चल रहा है। अमित ने ढाका थाना को दिए बयान में बताया कि लूट के नीयत से आए बदमाशों ने उसपर चाकू से हमला किया है। घायल अमित के शरीर पर लगभग एक दर्जन से ज्यादा जख्म के निशान हैं।

तेजस्वी यादव ने किया पोस्ट

वहीं बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मामले से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर शेयर किया है। उन्होंने एक्स पर लिखा है, 'मोदी जी, देखिए कैसे बिहार के मोतिहारी में आपके रामराज्य में सत्ता संरक्षित अपराधी शोरुम में घुस उसके मालिक को 7 सेकेंड में 16 बार चाकू से गोद फरार हो गया। यहां सांसद, विधायक, मंत्री आपके! बिहार में और केंद्र में सरकार आपकी। बिहार से 7 केंद्रीय मंत्री! फिर भी बिहार में जंगलराज है ना? बताइए कितनी बेबस और निकम्मी सरकार है?' (इनपुट- अरविंद कुमार)

यह भी पढ़ें- 

बिहार में मॉब लिंचिंग! चोरी के शक में तीन युवकों को रस्सी से बांधकर बुरी तरह पीटा, एक की मौत, 2 की हालत नाजुक

Video: पिस्तौल-चाकू दिखाकर दुकान लूट ले गए अपराधी, तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और पीएम मोदी पर साधा निशाना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement