Monday, July 01, 2024
Advertisement

बारिश में भीगकर रील बना रही थी लड़की, तभी आसमान से गिरी कड़कड़ाती बिजली, डरावना है VIDEO

सीतामढ़ी का वीडियो सामने आया है, जो खौफनाक है। दरअसल, जिले में बारिश हो रही है। इस दौरान एक लड़की छत पर रील रिकॉर्ड करवा रही थी, तभी वहां आसमान से कड़कड़ाती बजली गिर गई।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 26, 2024 16:17 IST
बिजली गिरने का दृश्य हुआ रिकॉर्ड- India TV Hindi
बिजली गिरने का दृश्य हुआ रिकॉर्ड

बिहार में पिछले कई दिनों से जारी भीषण गर्मी और तपिश के बाद लोगों को बारिश से राहत मिली है। बिहार में मॉनसून की एंट्री के साथ अलग-अलग हिस्से में बारिश होने लगी है। इस बीच, सीतामढ़ी से एक परेशान करने वाला वीडियो सामने आया है। दरअसल, आजकल के बच्चों और युवाओं में रील्स बनाने का क्रेज सिर चढ़ा हुआ है। वो किसी भी मौके पर रील्स बनाने का मौका मिस नहीं करते। ऐसे में कई बार बात उनकी जान पर बन आती है।

छत पर रील रिकॉर्ड करवा रही थी लड़की

सीतामढ़ी जिले में बारिश हो रही है, जिसमें बच्चे और युवक-युवतियां रील्स बनाने में जुट गए हैं। ऐसे में जिले की एक बच्ची का वीडियो सामने आया है, जो बारिश में भीगकर छत पर रील बना रही है, तभी आसमान से कड़कड़ाती बिजली गिरी। हालांकि, लड़की बाल-बाल बच गई। ये घटना जिले के बेला थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव की है। लड़की अपनी सहेली के साथ छत पर रील रिकॉर्ड करवा रही थी, तभी यह हादसा हुआ है।

झूम-झूमकर बारिश का ले रही थी आनंद

यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लड़की का नाम सानिया कुमारी है, जो मुखिया राघवेंद्र भगत उर्फ कमाल भगत की पुत्री बताई जा रही है। बिजली लड़की के पड़ोसी देवनारायण भगत की छत पर गिरी है। बिजली गिरने का पूरा दृश्य मोबाइल में रिकॉर्ड हो गया है। सानिया अपने पड़ोसी देवनारायण भगत की छत पर झूम-झूमकर बारिश का आनंद ले रही थी और उसकी सहेली उसका वीडियो बना रही थी, तभी अचानक आसमान से बिजली गिरी। (रिपोर्ट- सौरभ)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement