Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. कॉन्स्टेबल की परीक्षा देने पटना आई, सेल्फी लेने के चक्कर में महात्मा गांधी सेतु से नदी में गिरी युवती

कॉन्स्टेबल की परीक्षा देने पटना आई, सेल्फी लेने के चक्कर में महात्मा गांधी सेतु से नदी में गिरी युवती

पटना के महात्मा गांधी सेतु पर सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवती पुल से नीचे गंगा नदी में गिर गई। भद्र घाट पर तैनात SDRF के जवानों ने रेस्क्यू कर युवती की जान बचाई।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Malaika Imam Updated on: August 29, 2024 0:04 IST
बाल-बाल बची युवती- India TV Hindi
बाल-बाल बची युवती

सेल्फी लेना अब जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया है। कई बार सेल्फी के चक्कर में लोग अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार की राजधानी पटना से सामने आया है। पटना सिटी के महात्मा गांधी सेतु पर सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवती पुल से नीचे गंगा नदी में गिर गई। 

गंगा नदी में गिर गई युवती

वहीं, भद्र घाट पर तैनात SSB के जवानों ने दलबल के साथ युवती की जान बचाई। आनन-फानन में युवती को इलाज के लिए NMCH अस्पताल भेजा गया। जानकारी के मुताबिक, नालंदा निवासी नीतू कुमारी पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा के लिए पटना आई थी। घूमते हुए पटना के महात्मा गांधी सेतु पर सेल्फी ले रही थी। इसी दौरान वो गंगा नदी में गिर गई।

बारिश के मौसम में गंगा का जलस्तर काफी बढ़ा हुआ है। ऐसे में युवती गंगा नदी में गिरने के बाद डूबने लगी, लेकिन समय रहते एसएसबी के जवानों ने बचा लिया। भद्र घाट पर तैनात SDRF के जवानों ने रेस्क्यू कर युवती की जान बचाई।

सेल्फी लेने के चक्कर में गई जान

बीते दिनों सेल्फी लेने के चक्कर में बिहार से बनारस घूमने गई युवती की जान चली गई थी। उसको बचाने के दौरान दो लड़के भी डूब गए। तीनों बिहार के रहने वाले थे। बताया गया कि रात को घूमने के दौरान सेल्फी लेते समय युवती का पैर फिसल गया और वह गंगा नदी में गिर गई। जब युवती पानी में डूबने लगी, तो दो युवक उसे बचाने के लिए कूदे और लापता हो गए। युवती की पहचान 19 वर्षीय सोना के रूप में की गई, जो फीजियोथिरेपी की स्टूडेंट थी। वहीं, दोनों युवक पूर्वी चंपारण के निवासी थे।

ये भी पढ़ें-

इंस्टाग्राम से दोस्ती में लुट गई युवती, ब्लैकमेल होने पर लाखों रुपये के गहने दिए, पकड़ा गया आरोपी

ट्रेन से गिरकर हुआ घायल, इलाज के बाद अस्पताल की दूसरी मंजिल से लगा दी छलांग; देखें LIVE वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement