Saturday, June 29, 2024
Advertisement

'मेरे बाप हो कि पूछोगे?', देर होने पर CHO ने पूछा सवाल तो भड़क उठे डॉक्टर साहब; देखें Video

बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक डॉक्टर के द्वारा गाली-गलौज करने और धमकी देने का मामला सामने आया है। दरअसल, डॉक्टर साहब देरी से हॉस्पिटल पहुंचे थे। इस पर सीएचओ ने उनसे सवाल कर दिया, इसी बात पर डॉक्टर साहब भड़क गए और गाली-गलौज करने लगे।

Edited By: Amar Deep
Published on: June 25, 2024 16:07 IST
सवाल पूछने पर भड़क उठे डॉक्टर।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सवाल पूछने पर भड़क उठे डॉक्टर।

सीतामढ़ी: बिहार में सरकारी डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी सरकार की फजीहत कराने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सरकारी अस्पतालों में डॉक्टरों का लेट से पहुंचना आम बात हो गई है। भले ही मरीज तड़प-तड़पकर इलाज के अभाव में जान दे दें, लेकिन इनके ऊपर कोई असर नहीं पड़ता है। वहीं अगर कोई देर से आने पर सवाल कर दे तो डॉक्टर साहब लठमार डॉक्टर बन जाते हैं। ऐसा ही एक मामला सीतामढ़ी के बैरगनिया सीएचसी से सामने आया है, जहां देर से अस्पताल पहुंचे डॉक्टर से जब सीएचओ ने कारण पूछा तो वह आउट ऑफ कंट्रोल हो गए। 

देर से पहुंचे थे डॉक्टर

दरअसल, बैरगनिया सीएचसी में तैनात दंत चिकित्सक डॉक्टर अभय कुमार टाइम से काफी लेट अस्पताल पहुंचे थे। सीएचसी में उन्हें ओपीडी करनी थी। सीएचसी में बैठक भी बुलाई गई थी, लेकिन डॉक्टर अभय उसमें भी नहीं पहुंचे थे। डॉक्टर अभय के समय से नहीं पहुंचने पर सीएचसी प्रभारी ने मुसाचक पंचायत में पदस्थापित सीएचओ रोहित कुमार को कहा कि जब तक डॉक्टर नहीं आते हैं वह ओपीडी में अपनी सेवा दें। सीएचसी प्रभारी के कहने पर रोहित ओपीडी में सेवा देने लगे। इतने में डॉ. अभय ओपीडी में पहुंच गए और डॉक्टर रोहित को वहां देखकर भड़क गए और बुरा भला कहने लगे। 

गाली देते हुए उठा लिया डंडा

डॉक्टर और सीएचओ के बीच भारी विवाद हो गया। इस दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। वीडियो में साफ तौर पर देख जा सकता है कि कैसे डॉक्टर अभय हाथ में डंडा लिए हुए हैं और सीएचओ से कह रहे हैं कि मेरे बाप हो जो तुम पूछोगे कि ड्यूटी पर क्यों नहीं आए? इस दौरान डॉक्टर साहब गाली भी बक रहे हैं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सीएचओ रोहित कुमार ने स्थानीय थाने में डॉ. अभय कुमार के खिलाफ लिखित शिकायत भी दर्ज करा दी है। हालांकि बाद में डॉक्टर अभय ने मौखिक रूप से सबके सामने माफी भी मांगी। (इनपुट- सौरभ)

यह भी पढ़ें- 

"मैं शारिक की बहन से प्यार करता हूं", प्रेमी ने प्रेमिका के परिजनों को लिखा लेटर, कहा- मेरा निकाह कराओ नहीं तो...

यूपी पुलिस के सिपाही ने थाने में खुद को गोली मारी, इलाज के दौरान मौत, कुछ दिनों में होने वाली थी शाद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement