Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. गया के शेरघाटी कोर्ट में पेशी पर आए बदमाश पर अंधाधुंध फायरिंग, पुलिसकर्मी समेत दो लोग घायल

गया के शेरघाटी कोर्ट में पेशी पर आए बदमाश पर अंधाधुंध फायरिंग, पुलिसकर्मी समेत दो लोग घायल

गया जिले के शेरघाटी कोर्ट में दिनदहाड़े करीब 15 राउंड फायरिंग हुई। पेशी पर आए बदमाश फोटू खान को निशाना बनाकर अपराधियों ने गोली चलाई। फिलहाल गोली लगने से दो लोग घायल हैं।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: July 24, 2024 16:30 IST
कोर्ट परिसर में अंधाधुंध फायरिंग- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कोर्ट परिसर में अंधाधुंध फायरिंग

गयाः बिहार के गया जिले के शेरघाटी अनुमंडल कोर्ट परिसर में अचानक अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। कोर्ट में तारीख पर आए बंदी फोटू खान और उसके साथ रहे एक सुरक्षाकर्मी को गोली लगी है। लोजपा पशुपति पारस गुट के नेता अनवर अली खान की हत्या मामले में फोटू खान मुख्य आरोपी था जो जेल में बंद है। बुधवार को कोर्ट की तारीख पर सुरक्षाकर्मियों के साथ शेरघाटी अनुमंडल कोर्ट में लाया गया था। तभी अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। कोर्ट परिसर में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने 2 अपराधियों को धर दबोचा है। बताया जा रहा है करीब 10 से 15 राउंड गोली अपराधियों ने चलाई।

पेशी पर आए बदमाश फोटू खान को लगी गोली

गोली बंदी फोटू खान के दाहिने हाथ और सुरक्षाकर्मी के बाएं हाथ में गोली लगी है। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं घटना के बाद पुलिस अधिकारी कोर्ट परिसर में पहुंचे है। मामले की जांच में जुटी है। हालांकि इस मामले पर जिले के कोई भी वरीय पुलिस अधिकारी कुछ भी बताने से इनकार किया है।

फोटू खान ने पहले ही जताई थी हत्या की आशंका

लोजपा पशुपति पारस गुट के नेता अनवर अली खान की हत्या पिछले 27 सितम्बर को सैलून में दाढ़ी बनाते समय अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसी मामले में फोटू खान मुख्य आरोपी था। जिसके बाद से वह जेल में बंद था। घटना के बाद फोटू खान ने बताया कि उसे पहले से हत्या की आशंका थी। इसे लेकर फोटो खान की पत्नी के द्वारा जिले के वरीय अधिकारियों को इसका आवेदन दिया गया था।

दो अपराधी गिरफ्तार

कोर्ट परिसर में अंधाधुंध फायरिंग मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनो के हाथ में गोली लगी है। फिलहाल पुलिस ने अपराधियों से पूछताथ कर रही है।

 

रिपोर्ट- अजीत कुमार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement