Sunday, October 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. क्रिकेटर ईशान किशन के पिता JD (U) में होंगे शामिल, हजारों समर्थकों के साथ लेंगे सदस्यता

क्रिकेटर ईशान किशन के पिता JD (U) में होंगे शामिल, हजारों समर्थकों के साथ लेंगे सदस्यता

पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में जदयू का मिलन समारोह रखा गया है। इसी समारोह में प्रणव कुमार पांडे अपने समर्थकों के साथ जनता दल यूनाइटेड में शामिल होंगे।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Niraj Kumar Updated on: October 27, 2024 11:03 IST
Ishan kishan, Father- India TV Hindi
Image Source : FIL ईशान किशन (बाएं), प्रणव कुमार पांडे (दाएं)

पटना: देश के जाने-माने क्रिकेटर ईशान किशन के पिता ई. प्रणव कुमार पांडे उर्फ चुन्नू आज जनता दल यूनाइटेड में शामिल होंगेष वे अपने हजारों समर्थकों के साथ पटना के प्रदेश जदयू कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में जदयू का मिलन समारोह रखा गया है। बता दें कि प्रणव कुमार पांडे की मां सावित्री शर्मा नवादा की जानी मानी महिला चिकित्सक हैं। जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा और प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलवाएंगे। 

ईशान किशन के पिता प्रणव कुमार पांडे पेशे बिल्डर हैं। वे समाज सेवा के कामों में भी रुचि रखते हैं। वे अपने पूरे परिवार के साथ पटना में रहते हैं। पटना में उनका मेडिकल स्टोर भी है। प्रणव कुमार पांडे के पिता रामउग्रह सिंह हैं जो गोरडीहा में रहकर खेती करते हैं। प्रणव पांडे का बचपन नवादा में ही बीता था। उनकी प्रारंभिक शिक्षा यहीं हुई थी। नवादा में इनका मार्गदर्शन जिले के प्रख्यात राजनीतिज्ञ और डॉक्टर शत्रुघ्न प्रसाद सिंह ने किया था। उन्होंने एक अभिभावक के तौर पर प्रणव की देखरेख की थी। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement