Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. अरवल में CPI (ML) नेता की हत्या, रास्ते में रोककर बरसाईं गोलियां; आरोपी फरार

अरवल में CPI (ML) नेता की हत्या, रास्ते में रोककर बरसाईं गोलियां; आरोपी फरार

बिहार के अरवल जिले में अपराधियों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। यहां अज्ञात अपराधियों ने सोमवार की शाम को CPI (ML) नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है।

Edited By: Amar Deep
Updated on: September 10, 2024 6:38 IST
अरवल में CPI (ML) नेता की गोली मारकर हत्या।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अरवल में CPI (ML) नेता की गोली मारकर हत्या।

अरवल: बिहार के अरवल जिले में सीपीआई-एमएल नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बदमाशों ने सोमवार की शाम को भाकपा-माले नेता सुनील चंद्रवंशी को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि सुनील चंद्रवंशी सोमवार की शाम बाजार से अपने घर जा रहे थे, इसी दौरान बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उन्हें रास्ते में रोककर गोली मार दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है, अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बाजार से लौट रहे थे घर

दरअसल, पूरा मामला जिले के किंजर थाना क्षेत्र के छक्कन बिगहा गांव का बताया जा रहा है। यहां सोमवार की शाम को सीपीआई-एमएल नेता सुनील चंद्रवंशी करपी बाजार से अपने घर आ रहे थे। इसी दौरान घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने रास्ते में उनपर गोली से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। गोली लगने से सुनील चंद्रवंशी वहीं पर अचेत हो गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आनन-फानन में सुनील चंद्रवंशी को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।  गोली मार के हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घायल को सदर अस्पताल लाई,जहां चिकित्सकों द्वारा मृत्यु घोषित कर दिया गया।

बदले की नीयत से हत्या की आशंका

वहीं घटना के बारे में जानकारी देते हुए अरवल के एसपी राजेंद्र कुमार भील ने बताया कि अपराधियों द्वारा बदले की नीयत से गोली मारकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस की टीम अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रहा हौ। परिजनों के फर्द बयान के आधार पर पुलिस छापेमारी करने में जुटी है। जल्द ही अपराधी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। (इनपुट- मुकेश)

यह भी पढ़ें- 

'2-3 बार कल्याण कर दिया, अब सब रास्ते बंद हैं' नीतीश कुमार को लेकर तेजश्वी यादव का बयान

कभी भी हो सकता है नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार, खराब रिपोर्ट कार्ड वाले मंत्रियों की होगी छुट्टी!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement