Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. नीतीश कुमार सीएम का पद छोड़कर जाएंगे राज्यसभा ? JD (U) के मंत्री ने दी ये सफाई

नीतीश कुमार सीएम का पद छोड़कर जाएंगे राज्यसभा ? JD (U) के मंत्री ने दी ये सफाई

पिछले कुछ दिनों से इस बात की चर्चा गर्म है कि नीतीश कुमार बिहार सीएम का पद छोड़ देंगे। वे उपराष्ट्रपति बन सकते हैं या राज्यसभा में जा सकते हैं।

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 01, 2022 10:29 IST
Nitish Kumar, CM, Bihar- India TV Hindi
Image Source : PTI Nitish Kumar, CM, Bihar

Highlights

  • यह अफवाह और शरारत है, ये बातें सच्चाई से परे हैं-संजय झा
  • बतौर मुख्यमंत्री पूरे कार्यकाल में जनता की सेवा करते रहेंगे नीतीश कुमार-संजय झा

पटना : बिहार सरकार के मंत्री और जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता संजय कुमार झा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राज्यसभा में जाने और उपराष्ट्रपति बनने की खबरों से इनकार किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उन्हें इन अफवाहों पर आश्चर्य हो रहा है कि नीतीश कुमार राज्यसभा में जाने पर विचार कर रहे हैं! उन्हें जनता ने बिहार की सेवा करने का जनादेश दिया है और बतौर मुख्यमंत्री पूरे कार्यकाल में जनता की सेवा करते रहेंगे। 

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से इस बात की चर्चा गर्म है कि नीतीश कुमार बिहार सीएम का पद छोड़ देंगे। वे उपराष्ट्रपति बन सकते हैं या राज्यसभा में जा सकते हैं।  लेकिन आज उनकी पार्टी जनता दल यूनाइटेड ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया है। संजय झा ने कहा कि यह अफवाह और शरारत है। यह बातें सचाई से परे है।

संजय कुमार झा ने अपने ट्वीट में आगे कहा कि नीतीश कुमार वर्ष 2020 के विधानसभा चुनाव में एनडीए का चेहरा थे। जनता ने एनडीए गठबंधन को सत्ता में लाने के लिए वोट दिया। जनता की सेवा करने की उनकी अटूट प्रतिबद्धता और बिहार को बदलने की क्षमता पवित्र है। मैं सभी से इस तरह के दुष्प्रचार से दूर रहने का आग्रह करता हूं, जिससे बहुत कम लाभ होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement