Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. 'अपने प्रदेश को सुरक्षित नहीं रख पा रहीं ममता बनर्जी, लगाया जाए राष्ट्रपति शासन', चिराग पासवान की केंद्र से मांग-VIDEO

'अपने प्रदेश को सुरक्षित नहीं रख पा रहीं ममता बनर्जी, लगाया जाए राष्ट्रपति शासन', चिराग पासवान की केंद्र से मांग-VIDEO

कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में महिला ट्रेन डॉक्टर के साथ हुए जघन्य अपराध को लेकर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने कई सवाल खड़े किए हैं। चिराग पासवान ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार में महिलाएं तक सुरक्षित नहीं हैं।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Dhyanendra Chauhan Updated on: August 30, 2024 15:01 IST
केंद्रीय गृहमंत्री चिराग पासवान- India TV Hindi
Image Source : PTI केंद्रीय गृहमंत्री चिराग पासवान

पश्चिम बंगाल की घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने आज फिर ममता बनर्जी पर बोला हमला है। चिराग पासवान ने कहा कि हम चाहते हैं कि वहां पर केंद्र सरकार राष्ट्रपति शासन लागू करवाए। कोलकाता के आरजी कर अस्पताल की घटना पर जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। ममता बनर्जी अपने प्रदेश को सुरक्षित नहीं रख पा रही हैं। ऐसे में एक महिला मुख्यमंत्री होते हुए भी वहां पर महिला सुरक्षित नहीं हैं।

अपनी ही सरकार के खिलाफ प्रदर्शन पर क्यों उतरी ममता?

वहीं, इसके पहले चिराग पासवान ने पिछले हफ्ते ममता बनर्जी पर अपनी ही सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के लिए निशाना साधा था। चिराग पासवान ने कहा था कि यह पश्चिम बंगाल में टीएमसी सरकार की कमजोरी को दर्शाता है। ममता बनर्जी मुख्यमंत्री के रूप में सड़कों पर उतती हैं, तो क्या आप जनता को न्याय का आश्वासन दे रहे हैं या आप उनके बीच भय का माहौल बना रहे हैं? यह कहीं न कहीं एक मुख्यमंत्री के रूप में ममता बनर्जी की कमजोरी को भी दर्शाता है।

डॉक्टर, बीजेपी और टीएमसी भी कर रही प्रदर्शन

महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए जघन्य अपराध को लेकर शुक्रवार को एक डॉक्टर के साथ बीजेपी के नेता भी कोलकाता की सड़कों पर उतर आए। टीएमसी के स्टूडेंट विंग के छात्र भी अपने कॉलेजों के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं।

 

बलात्कारियों के लिए मृत्युदंड का कानून पारित करे की मांग

टीएमसी ने पूरे बंगाल में कॉलेज विरोध प्रदर्शन करने की योजना बनाई है। टीएमसी ने केंद्र से बलात्कारियों के लिए मृत्युदंड का कानून पारित करने की मांग की है। टीएमसी 31 अगस्त को हर ब्लॉक पर धरना देगी।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement