Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. बिहार में CBI के अधिकारियों के साथ मारपीट, गाड़ियां भी तोड़ीं, UGC-नेट पेपर लीक से जुड़ा है मामला

बिहार में CBI के अधिकारियों के साथ मारपीट, गाड़ियां भी तोड़ीं, UGC-नेट पेपर लीक से जुड़ा है मामला

बिहार के नवादा में यूजीसी-नेट पेपर लीक मामले में जांच के लिए दिल्ली से आई सीबीआई की टीम पर हमला हुआ है और अधिकारियों के साथ मारपीट की गई है। उनकी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ हुई है।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: June 23, 2024 19:43 IST
CBI - India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE सीबीआई

नवादा: बिहार के नवादा जिले के रजौली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां यूजीसी-नेट पेपर लीक मामले में जांच के लिए दिल्ली से आई सीबीआई की टीम पर हमला हुआ है और सीबीआई के अधिकारियों के साथ मारपीट की गई है। 

क्या है पूरा मामला?

नवादा में यूजीसी नेट पेपर लीक मामले में मोबाइल लोकेशन पर दिल्ली से पहुंची सीबीआई की टीम के अधिकारियों की पिटाई की गई। ये घटना कल हुई, जिसका जानकारी आज सामने आई है। मामला रजौली का है। 

जांच के दौरान कसियाडीह गांव के लोगों ने सीबीआई की टीम को नकली समझकर पीटना शुरू कर दिया और गाड़ियों में तोड़फोड़ की। सीबीआई की जांच टीम में नवादा जिले की टाउन थाना पुलिस की एक महिला कॉन्स्टेबल समेत CBI के 4 अधिकारी शामिल थे। 

सीबीआई की टीम इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारी के नेतृत्व में टीम रजौली के कसियाडीग गांव पहुंची थी।

4 लोग गिरफ्तार

बिहार में सीबीआई की टीम पर हमला मामले में एक्शन लिया गया है और 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज हुई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement