Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. दलित किशोरी की हत्या मामले में बुलडोजर एक्शन, आरोपी के घर की कुर्की कर गिराया मकान

दलित किशोरी की हत्या मामले में बुलडोजर एक्शन, आरोपी के घर की कुर्की कर गिराया मकान

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक दलित किशोरी की हत्या कर दी गई थी। वहीं अब पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी के घर को गिरा दिया है। वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Edited By: Amar Deep
Updated on: August 19, 2024 20:24 IST
आरोपी के घर पर चला बुलडोजर।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आरोपी के घर पर चला बुलडोजर।

मुजफ्फरपुर: जिले के पारू थाना क्षेत्र के लालू छपरा गांव में बीते दिनों एक दलित नाबालिग बच्ची की हत्या का मामला सामने आया था। वहीं हत्या की इस घटना को लेकर मुजफ्फरपुर पुलिस एक्शन मोड में है। घटना के छह दिनों के अंदर ही पुलिस आरोपी के घर की कुर्की करने पहुंच गई। वहीं लोगों का कहना है कि अब बिहार पुलिस भी योगी के बुलडोजर मॉडल पर काम कर रही है। बता दें कि हत्या के इस जघन्य मामले में अब पुलिस ने अपराधी के घर पर बुलडोजर भी चलवाया है। बता दें आरोपी ने पीड़िता के शरीर पर भी धारदार हथियार से हमला किया था।

घर का सारा सामान किया जब्त

दरअसल, हत्या के इस मामले में पुलिस ने आरोपी संजय को आत्म समर्पण करने की चेतावनी दी। ऐसा नहीं करने पर भारी संख्या में पुलिस बल उसके घर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने बिहार में योगी मॉडल अपनाते हुए आरोपी संजय राय के घर पर बुलडोजर चला दिया। इतना ही नहीं इससे पहले पुलिस ने आरोपी के घर का सारा सामान भी कुर्क कर लिया। पुलिस आरोपी के घर का चौखट दरवाजा उखाड़ कर ले गई। घर के सारे सामान को भी पुलिस ने जब्त कर लिया। कुर्की की कार्रवाई के दौरान ग्रामीणों की मौके पर काफी भीड़ जुट गई। पुलिस आरोपी के घर का सारा सामान जब्त कर ट्रैक्टर पर लाद कर ले गई।

फरार आरोपी की तलाश जारी

बता दें कि छह दिन पहले जिले के पारू थाना क्षेत्र के लालू छपरा के गोपालपुर में एक दलित बच्ची की जघन्य हत्या कर दी गई थी। आरोपी भी मृतक के गांव का ही रहने वाला था। इसी मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी के घर की कुर्की की। पूरे मामले पर सरैया के SDPO कुमार चंदन ने कहा कि पारू थाना में केस दर्ज हुआ था, जिसमें एक लड़की की हत्या कर दी गई थी। इस कांड के अभियुक्त संजय फरार चल रहा था। इस कांड के अन्य अभियुक्त को गिरफ्तार किया जा चुका है। फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए SIT का गठन किया गया है। वहीं फरार अभियुक्त संजय के घर की कुर्की के लिए माननीय न्यायालय से आदेश लेकर आज उसके घर की कुर्की की गई। (इनपुट- संजीव कुमार)

यह भी पढ़ें- 

रेप की नीयत से दो साल की बच्ची को लेकर भागा युवक, परिजनों ने पीछा किया तो नाले में फेंका; हुई मौत

उदयपुर में छात्र पर हमला करने वाले आरोपी के घर पर चला बुलडोजर, देखें Exclusive रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement