Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. बिहार की राजधानी पटना में बीजेपी नेता की गोलियों से भून कर हत्या, वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार

बिहार की राजधानी पटना में बीजेपी नेता की गोलियों से भून कर हत्या, वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार

पटना में भाजपा नेता सह डेयरी बूथ के संचालन करने वाले 50 वर्षीय अजय शाह की अपराधियों ने गोलियों से भून कर हत्या कर दी है और अपराधी फरार हो गए। हत्या की वजह स्पष्ट नहीं है।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: August 14, 2024 9:16 IST
बीजेपी नेता अजय शाह - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बीजेपी नेता अजय शाह

पटना: बिहार की राजधानी पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र के बजरंगपुरी नहर के पास अपराधियों ने बीजेपी नेता अजय शाह को गोलियों से भून डाला। अस्पताल में डॉक्टरों ने बीजेपी नेता को मृत घोषित कर दिया। वारदात को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए। अजय शाह बजरंगपुरी मंडल के पूर्व महामंत्री थे। वह डेयरी बूथ का संचालन भी करते थे।

हत्या की वजह स्पष्ट नहीं

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात 10 बजे के करीब भाजपा नेता 50 वर्षीय अजय साह की अपराधियों ने गोलियों से भून कर हत्या कर दी और वारदात को अंजाम फरार हो गए। पुलिस घटना  से जुड़े हर बिंदु पर छानबीन कर रही है। घटना स्थल पर पहुंचे पटना सिटी एएसपी शरथ आरएस ने बताया कि हत्या की घटना में पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। हत्या की वजह स्पष्ट नहीं है। एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है। परिजनों का बयान लिया जा रहा है।

कहासुनी के बाद मारी गोली

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दो की संख्या में रहे बदमाश डेयरी बूथ पर पहुंचे। कहासुनी के बाद पिस्तौल निकालकर बीजेपी नेता को गोली मार दी। इससे अजय जख्मी हो गए। इसी बीच गोली की आवाज सुन परिवार के लोग निकले और जख्मी अजय को उपचार के लिए निजी उपचार केंद्र फिर एनएमसीएच लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज की पुलिस जांच कर रही है।

बाइक से आए थे अपराधी

घटना स्थल का जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि जमीन पर खून बिखरा हुआ है। पुलिस ने बताया कि अपराधी बाइक से थे और उनकी संख्या दो बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर अपराधियों की पहचान कर रही है। अभी तक इस संबंध में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

(रिपोर्ट- बिट्टू कुमार)

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement