Thursday, September 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. बिहार में इंसानियत शर्मसार! लड़की को बॉयफ्रेंड के साथ अर्धनग्न कर पीटा, गांव में कराई गई परेड; जानें मामला

बिहार में इंसानियत शर्मसार! लड़की को बॉयफ्रेंड के साथ अर्धनग्न कर पीटा, गांव में कराई गई परेड; जानें मामला

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने अलग-अलग टीमें भी बनाई हैं।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: September 05, 2024 21:30 IST
पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

बिहार के सुपौल जिले के करजाईन थाना क्षेत्र में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने बेरहमी से पिटाई की। प्रताड़ित किए जाने के साथ ही अर्धनग्न अवस्था में गांव में घुमाया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। 

वायरल वीडियो पर पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

सुपौल पुलिस ने गुरुवार का कहा कि सोशल मीडिया पर एक महिला को अर्धनग्न कर उसके साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो की जांच से यह मामला करजाईन थाना क्षेत्र का पाया गया। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए सुपौल पुलिस द्वारा तुरंत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

एक आरोपी गिरफ्तार

साथ ही पुलिस ने कहा कि मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए जांच को आगे बढ़ाया गया है। इसमें शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए वीरपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में विशेष जांच दल का गठन किया गया है। एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। 

गिड़गिड़ाती रही युवती

पुलिस को संदेह है कि यह घटना तीन से चार दिन पहले हुई थी। रिपोर्ट के अनुसार, जिस युवक के साथ युवती का प्रेम संबंध था, उसे भी ग्रामीणों ने निर्वस्त्र करके घुमाया। वायरल वीडियो में लोग अर्धनग्न युवती को बालों से घसीट रहे हैं, जबकि वह गिड़गिड़ा रही है। बाद में लोग युवती को उसके घर के सामने छोड़कर चले गए। पीड़िता के परिजनों ने इस संबंध में स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

जमुई में भी आया ऐसा ही मामला

इसी तरह की एक घटना बुधवार को जमुई जिले के झाझा इलाके में हुई, जिसमें एक महिला और उसके पति को अर्धनग्न अवस्था में ढोल बजाते हुए उनके गांव में घुमाया गया। स्थानीय महिलाओं ने महिला के बाल काट दिए, जबकि उसके पति के मुंह पर कालिख पोतने के बाद उसे चप्पलों की माला पहनाकर अपमानित किया गया। पीड़ितों के परिवार के सदस्यों के अनुसार महिला पिछले सप्ताह अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी और उससे शादी कर ली थी।

पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी

यही कारण था कि ग्रामीणों ने उन्हें सार्वजनिक रूप से प्रताड़ित करने का फैसला किया। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। झाझा के अनुमंडल पुलिस अधिकारी राजेश कुमार ने कहा कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को पकड़ने के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

भाषा के इनपुट के साथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement