Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. बिहार: भैंस का पोस्टमार्टम कराएगी पटना पुलिस, सामने आई वजह

बिहार: भैंस का पोस्टमार्टम कराएगी पटना पुलिस, सामने आई वजह

बिहार के पटना में पुलिस एक भैंस का पोस्टमार्टम करवाएगी। सोमवार रात अपराधियों ने भैंस चराकर लौट रहे एक किसान के साथ-साथ भैंस की भी हत्या कर दी थी।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: September 03, 2024 9:48 IST
Patna- India TV Hindi
Image Source : PEXELS/REPRESENTATIVE PIC अपराधियों ने भैंस को मारी थी गोली

पटना: बिहार के पटना से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस एक भैंस का पोस्टमार्टम करवाएगी। सोमवार रात को अपराधियों ने एक किसान और भैंस को गोली मारी थी, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई थी। 

क्या है पूरा मामला?

पटना में शायद यह पहला मौका है, जब किसी भैंस की हत्या के बाद पुलिस के द्वारा उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। सोमवार रात अपराधियों ने भैंस चराकर लौट रहे एक किसान के साथ-साथ भैंस की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है, जबकि भैंस के शव को पशु चिकित्सा केंद्र में पोस्टमार्टम के लिए रखा है। भैंस का पोस्टमार्टम मंगलवार को किया जाना है। घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी का माहौल है। 

पटना के धनरूआ थाना के प्रभारी ललित विजय ने बताया कि अपराधियों के द्वारा गोलीबारी में भैंस की भी गोली लगने से मौत हो गई थी। पटना से 40 किलोमीटर दूर धनरूआ  के नदवां सोनमई गांव में सोमवार की रात मुन्ना कुमार और नवल कुमार दोनों भाई भैंस चरा करकर अपने घर लौट रहे थे। 

इसी दौरान मोटरसाइकिल से चार अपराधी पहुंचे। वहां पहुंचते ही अपराधियों ने नवल प्रसाद को चाकू से गोद डाला। फिर उसके बाद अपराधियों ने नवल प्रसाद को गोली मार दी। वहीं दूसरी तरफ एक अपराधी ने मुन्ना प्रसाद पर गोली चलायी। जिसमें मुन्ना प्रसाद बाल बाल बच गए और मुन्ना प्रसाद की भैंस को गोली लगी। 

इस घटना में मुन्ना प्रसाद की भैंस की मौत मौके पर ही हो गई। गोलीबारी की आवाज सुनते ही आसपास गांव के लोग पहुंचे और अपराधियों को खदेड़ दिया।  ग्रामीणों से घिरता देख अपराधी मोटरसाइकिल से भागने लगे। इस बीच अपराधी गिर पड़े और फिर अपराधी मोटरसाइकिल मौके पर छोड़कर फरार हो गए। 

घटना की सूचना मिलते ही धनरूआ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल से एक बाइक, पिस्टल, गोली, चाकू और गोली का खोखा बरामद किया है। पटना के  मसौढ़ी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी 2 कन्हैया सिंह ने बताया कि एक किसान और एक भैंस की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी है। अपराधियों की मोटरसाइकिल गांव से ही बरामद कर ली गई है। किसान नवल प्रसाद की डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है, वही भैंस का भी वेटरनरी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। अपराधियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। (इनपुट- पटना से बिट्टू कुमार)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement