Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. बिहार: हॉस्पिटल के SNCU से नवजात बच्चा चोरी, बुजुर्ग महिला ने किया कांड, CCTV देखकर रह जाएंगे दंग

बिहार: हॉस्पिटल के SNCU से नवजात बच्चा चोरी, बुजुर्ग महिला ने किया कांड, CCTV देखकर रह जाएंगे दंग

बिहार के बेगूसराय स्थित एक हॉस्पिटल से नवजात बच्चे के चोरी होने का मामला सामने आया है। चोरी का सीसीटीवी भी मिल गया है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला बच्चे को चुराते हुए दिख रही है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: September 16, 2024 7:35 IST
Bihar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हॉस्पिटल से बच्चा चोरी करके ले जाती महिला

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक हॉस्पिटल से नवजात बच्चे को एसएनसीयू से चुराया गया है। बच्चे के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है और वो किसी भी हालत में अपना बच्चा वापस मांग रहे हैं। वहीं बच्चे को चुराने का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला बच्चे को चुराकर ले जाते हुए दिख रही है। 

क्या है पूरा मामला?

बेगूसराय में सदर हॉस्पिटल के एसएनसीयू से एक नवजात बच्चे की चोरी कर ली गई है, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। आप सीसीटीवी में देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग महिला एसएनसीयू में दाखिल होती है और नवजात बच्चे को कपड़े में लपेटकर उठा ले जाती है। 

दरअसल शहर के लोहिया नगर निवासी नंदनी देवी को कल शाम प्रसव पीड़ा होने के बाद सदर अस्पताल बेगूसराय में भर्ती कराया गया था, जहां शनिवार की रात 10:30 बजे नंदनी देवी ने एक बेटे को जन्म दिया और उस बच्चे को सदर अस्पताल के एसएनसीयू में भर्ती कराया गया।

रविवार की शाम 7 बजे जब बच्चे को दूध पिलाने के लिए बच्चे के परिजन एसएनसीयू में पहुंचे और नर्स से बच्चे की मांग की तो पता चला कि बच्चा गायब है। बच्चे के लापता होने की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और सभी परिजनों ने एसएनसीयू पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। इस घटना से परिजनों में काफी आक्रोश है कि सदर अस्पताल से एक नवजात बच्चे की चोरी कर ली जाती है लेकिन एसएनसीयू में कार्यरत किसी भी नर्स या कर्मचारी को इसकी भनक तक नहीं लगती है। 

घटना की गंभीरता को देखते हुए सिविल सर्जन डॉ प्रमोद कुमार सिंह भी रात सवा 10 बजे सदर अस्पताल पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल की। सिविल सर्जन ने कहा कि गड़बड़ी हुई है, इसकी जांच की जा रही है। हालांकि कभी-कभी बच्चे से मिलने काफी संख्या में परिजन पहुंचने लगते हैं, जिससे कंफ्यूजन भी होता है लेकिन बच्चा लापता है, इसकी पूरी जांच की जा रही है।

इस मामले पर बच्चे के पिता करण कुमार, आशा बहू और सिविल सर्जन प्रमोद कुमार सिंह का बयान भी सामने आया है। (बेगूसराय से संतोष श्रीवास्तव)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement