Saturday, October 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. बिहार: चलती कार में लगी भीषण आग, अंदर मौजूद 4 युवक कूदे, सामने आया VIDEO

बिहार: चलती कार में लगी भीषण आग, अंदर मौजूद 4 युवक कूदे, सामने आया VIDEO

बिहार के पटना में एक चलती कार में आग लग गई। देखते ही देखते ये कार जलकर खाक हो गई। हालांकि कार में मौजूद चार युवकों ने समय रहते कार से निकलकर अपनी जान बचा ली।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: October 19, 2024 22:55 IST
Fire In Patna- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV चलती कार में लगी भीषण आग

पटना: बिहार के पटना से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक चलती कार में आग लग गई। इस कार में 4 युवक मौजूद थे। उन्होंने आनन-फानन में कार से कूदकर अपनी जान बचाई। आग इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई।

क्या है पूरा मामला?

पटना में एक चलती कार (JH10BS3839) में लगी आग का वीडियो सामने आया है। कार में मौजूद चार युवकों ने कूदकर अपनी जान बचाई। मिली जानकारी के मुताबिक, कार में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी। आग की लपटें इतनी तेज थीं कि देखते ही देखते पूरी कार को अपने आगोश में ले लिया।

घटना पटना के बाईपास थाना क्षेत्र के NH30 पैजावा नेशनल हाईवे की है। यहां शनिवार की रात एक कार में अचानक आग लग गई। कार में कुल चार युवक सवार थे। युवकों की पहचान कृष्ण मोहन सिंह, शुभम कुमार, मुकुल कुमार और शशि रंजन के रूप में हुई है।

जैसे ही कार में आग लगी, सभी 4 युवकों ने कार से निकलकर जान बचा ली। इसके बाद घटना की जानकारी स्थानीय थाना को दी गई। पटना फायर फाइटर की चार गाड़ियां मौके पर पहुंचीं लेकिन तब तक कार पूरी तरह जलकर राख हो चुकी थी। 

इस दौरान सड़क पर जाम भी लग गया। कार पर सवार कृष्ण मोहन सिंह ने बताया कि पटना से घर बैकुंठपुर लौट रहे थे। रास्ते में नेशनल हाईवे पैजावा के पास कार में अचानक आग लग गई। इसके बाद कार में सवार सभी लोग बाहर निकले। पटना के फायर ऑफिसर गयानंद सिंह ने बताया कि एक कार में शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी। फायर फाइटर की चार गाड़ियां पहुंची थीं। आग पर काबू पा लिया गया है। कार में चार युवक सवार थे। कार में मौजूद चारों युवक सुरक्षित हैं। (पटना से बिट्टू कुमार की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement