Saturday, July 06, 2024
Advertisement

Video: "मछली खाने पर तेजस्वी को लगा है भगवान का श्राप इसलिए अब व्हीलचेयर पर है", सम्राट चौधरी ने नेता प्रतिपक्ष पर कसा तंज

बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी सासाराम लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी शिवेश राम के लिए चुनाव प्रचार करने रोहतास में तिलौथू के बाबूगंज मैदान में पहुंचे। जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 27, 2024 20:35 IST
बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी

देश में लोकसभा के छठवें चरण तक का चुनाव समाप्त हो चुका है। सातवें चरण का चुनाव 1 जून को होना है। इसे लेकर देश की हर राजनीतिक पार्टियां अपना अंतिम दांव खेल रही हैं। ऐसे में सभी दल के बड़े-बड़े नेता अपने प्रत्याशियों के लिए उनके क्षेत्र में जाकर उनके पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हैं और लोगों से वोट मांग रहे हैं। जैसे बिहार में सासाराम के भाजपा प्रत्याशी शिवेश राम के लिए चुनाव प्रचार करने बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी रोहतास पहुंचे। यहां उन्होंने तिलौथू के बाबूगंज के मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया।

मछली खाने पर तेजस्वी को लगा है भगवान का श्राप

सम्राट चौधरी ने अपने संबोधन में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधा और कहा कि सावन में गरीब का बेटा हेलीकॉप्टर में बैठकर मछली खाया, इसलिए उसको भगवान का श्राप लगा है। मछली का कांटा पेट में ऐसा अटका की 34 साल का युवक व्हीलचेयर पर आ गया। उन्होंने तेजस्वी यादव का नाम लिए बगैर कहा कि जो चोर होते हैं, वह सीनजोरी से बात करते हैं। आज भारत के प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान जैसे देश को ठंडा कर दिया है, ऐसे में यहां के भी कुछ लोगों को ठंडा करने की जरूरत है।

"लालू जी का लालटेन सिर्फ अपने परिवार के लिए ही जलता है"

सम्राट चौधरी ने माफिया तंत्र को धमकी देते हुए कहा कि अगले डेढ़ साल तक बिहार में डबल इंजन की सरकार है। ऐसे में बालू माफिया, शराब माफिया तथा जमीन माफिया या तो बिहार छोड़कर भाग जाएं, नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें। उन्होंने लालू प्रसाद यादव के परिवार पर भी निशाना साधा और कहा कि लालू जी का लालटेन सिर्फ अपने परिवार के लिए ही जलता है। वैसे भी अब बिहार लालटेन युग से बाहर निकल चुका है तो लालटेन को समाप्त कर देने की जरूरत है। बता दें की तिलौथू के बाबूगंज के मैदान में बिहार सरकार के पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद भी मौजूद रहें। 

(सासाराम से रंजन सिंह की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

चुनाव प्रचार के दौरान सीएम नीतीश के हेलीकॉप्टर का ईंधन खत्म, सड़क के रास्ते वापस लौटे

तेजस्वी के साथ जैसे ही चढ़े राहुल गांधी, मंच हुआ धड़ाम, मीसा ने थाम लिया हाथ-देखें वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement