Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. BJP सांसद को गैंगस्टर ने भेजा धमकी भरा मैसेज, लिखा- बात नहीं मानी तो जान से मार देंगे

BJP सांसद को गैंगस्टर ने भेजा धमकी भरा मैसेज, लिखा- बात नहीं मानी तो जान से मार देंगे

भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रदीप सिंह ने बताया कि उन्हें नेपाल के ISD नंबर से एक मैसेज आया था जिसमें खुद को विनोद राठौड़ बताने वाले शख्स ने अपनी मांगें न मांगने पर बीजेपी नेता को जान से मारने की धमकी दी।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: September 05, 2024 7:53 IST
Bihar BJP, gangster, Araria MP, Pradeep Kumar Singh- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY/FILE बीजेपी सांसद प्रदीप कुमार सिंह को गैंगस्टर ने धमकी दी है।

अररिया: भारतीय जनता पार्टी के एक सांसद को एक गैंगस्टर ने ‘निर्देशानुसार काम न करने पर’ जान से मारने की धमकी दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिहार के अररिया लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के सांसद प्रदीप कुमार सिंह को एक कुख्यात अपराधी ने नेपाल के ‘ISD कोड’ वाले नंबर से  धमकी भरा संदेश भेजकर उनसे 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है और साथ ही अपने 2 भाइयों की रिहाई में मदद करने की भी मांग की है। संदेश में गैंगस्टर ने मांगें पूरी न होने पर सांसद को जान से मारने की धमकी दी है।

सांसद से गैंगस्टर ने की हस्तक्षेप की मांग

अररिया पुलिस द्वारा बुधवार को जारी एक बयान के मुताबिक, प्रदीप कुमार सिंह ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि 27 अगस्त को उनके मोबाइल फोन पर नेपाल के ‘ISD कोड’ वाले नंबर से एक मैसेज आया। सिंह के मुताबिक, ‘मैसेज भेजने वाले ने खुद को विनोद राठौड़ बताया है। उसने संदेश में 10 लाख रुपये और अपने दो भाइयों की रिहाई के लिए सांसद के हस्तक्षेप की मांग की है।’ सांसद ने कहा कि उन्हें धमकी भरा यह संदेश 27 अगस्त की दोपहर को मिला, उसके कुछ ही समय बाद उन्होंने उसी नंबर से आने वाली कॉल को नहीं उठाया।

भागलपुर की जेल में बंद हैं दोनों भाई

बीजेपी सांसद ने दावा किया कि संदेश भेजने वाले ने लिखा था, ‘यह आखिरी चेतावनी है। अगर आप निर्देशानुसार काम नहीं करते हैं, तो हम आपको मार देंगे।’ पुलिस ने बयान में कहा कि उसने शिकायत के मद्देनजर सांसद के लिए पर्याप्त सुरक्षा मुहैया करायी है और भारतीय न्याय संहिता की संबंधित धाराओं के तहत FIR दर्ज की है। पुलिस ने यह भी कहा कि फरार विनोद राठौड़ की तलाश की जा रही है, जो कई मामलों में वॉन्टेड है और उसकी संपत्ति कुर्क की जा चुकी है। पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि विनोद के दो भाई, दिनेश राठौड़ और विजय राठौड़ फिलहाल भागलपुर की जेल में बंद हैं। (भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement