Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. बिक्रमगंज कोर्ट के सामने पेश हुए भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, इस मामले को लेकर किया सरेंडर

बिक्रमगंज कोर्ट के सामने पेश हुए भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, इस मामले को लेकर किया सरेंडर

भोजपुरी सिनेमा के एक्टर पवन सिंह आज बिक्रमगंज कोर्ट के सामने एक केस के सिलसिले में पेश हुए। इस दौरान कोर्ट ने उन्हें बेल दे दी।

Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: September 12, 2024 17:37 IST
एक्टर पवन सिंह- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO एक्टर पवन सिंह

रोहतास: चुनावी आचार संहिता उल्लंघन मामले में आज भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह गुरुवार को रोहतास के ​​बिक्रमगंज न्यायालय में पेश हुए। लोकसभा चुनाव 2024 में आचार संहिता उल्लंघन मामले में उनकी पेशी हुई, जिसमें आकर पवन सिंह कोर्ट में सरेंडर किया। जिसके बाद मामले में कोर्ट ने उन्हें बेल दे दी है। जानकारी दे दें कि आचार संहिता उल्लंघन मामले में काराकाट लोक सभा के अलग-अलग 6 थानों में पवन सिंह के खिलाफ FIR दर्ज हुआ था।

कोर्ट ने दी बेल

पवन सिंह के अधिवक्ता ने बताया कि आज कोर्ट में उनकी उपस्थिति अनिवार्य थी। वे बिक्रमगंज कोर्ट में पेश हुए और कोर्ट द्वारा उन्हें बेल दे दिया गया।  गौरतलब है कि पवन सिंह लोकसभा चुनाव 2024 में काराकाट क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार थे, उनपर रोड शो के दौरान आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया था।

आचार संहिता की उड़ाई थीं धज्जियां

चुनाव प्रचार के दौरान पवन सिंह के रोड-शो में गाड़ियों का काफिला देखा गया था, साथ ही काफी भीड़ भी देखी गई थी। इसी रोड शो में आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में पवन सिंह पर अगले दिन ही रोहतास जिले के पांच थानों बिक्रमगंज अनुमंडल के काराकाट, बिक्रमगांज, संझौली व राजपुर थाना एवं डेहरी अनुमंडल के अकोढ़ीगोला थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

5 थानों में दर्ज हुई भी एफआईआर

जानकारी दे दें कि चुनाव प्रचार के दौरान चुनाव आयोग की ओर से रोड शो के लिए पांच वाहनों की इजाजत थी, लेकिन इजाजत से काफी अधिक वाहन रोड में शामिल थे। इसी को लेकर 5 थानों में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जिसमें आज कोर्ट के साथ पवन सिंह पेश हुए और उन्हें कोर्ट ने बेल दे दी है।

(इनपुट- रंजन सिह)

ये भी पढ़ें:

टीचर के डांटने पर भड़के लोग, उठाई कुर्सी और मास्टर जी को जमकर पीटा, देखें VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement