Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. VIDEO: किस सांसद को गोपाल मंडल ने बताया काला नाग? कहा- 'हम हैं फाइटर... धड़ से अगल कर देते हैं मुंडी'

VIDEO: किस सांसद को गोपाल मंडल ने बताया काला नाग? कहा- 'हम हैं फाइटर... धड़ से अगल कर देते हैं मुंडी'

जदयू विधायक गोपाल मंडल अपने बयानों से सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक सांसद को काला नाग कह कर संबोधित किया है। इसके साथ ही उन्होंने सांसद के लिए कई आपत्तिजनक शब्दों का भी प्रयोग किया है।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: August 26, 2024 12:37 IST
जदयू विधायक गोपाल मंडल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जदयू विधायक गोपाल मंडल

जनता दल यूनाइटेड (JDU) के बड़बोले विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने एक बार फिर आपत्तिजनक बयान दिया है। गोपाल मंडल ने अपनी ही पार्टी यानी जदयू के सांसद अजय मंडल और जदयू के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बुलो मंडल पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। गोपाल मंडल ने भागलपुर के सांसद को 'काला नाग' तक कह दिया, क्योंकि उनका रंग सांवला है। विधायक जी यहीं नहीं रुके उन्होंने बुलो मंडल को अपशब्द भी कहे हैं।

थामा माइक और शुरू हो गए गोपाल मंडल

दरअसल, बिहपुर विधानसभा के एनडीए कार्यालय में जदयू नेताओं की बैठक चल रही थी। उस मंच पर बिहपुर विधायक व दर्जन नेताओं के साथ गोपालपुर विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल भी मौजूद थे। विधायक गोपाल मंडल ने जब माइक अपने हाथ में थामा तो फिर कहां रुकने वाले थे?

बुलो है गोरा और अजय मंडल है काला नाग

उन्होंने बारी-बारी से अजय मंडल और बुलो मंडल को कोसना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं दोनों बड़े नेताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी भी करने लगे। गोपाल मंडल ने बुलो मंडल को अपशब्द बोलते हुए कहा, 'उनके पर गोली चला था। हम उसके दुश्मन को मरवा कर एनकाउंटर लिखवा दिए थे, लेकिन वो क्या किया हमको ही नहीं पूछने लगा? दोनों नाग हैं। एक गोरा नाग, एक काला नाग है। उस नाग से बचिएगा।'

गोपाल मंडल ने खुद को बताया फाइटर आदमी

अपने आप को बाहुबली बताते हुए विधायक ने यह भी कहा, 'हम फाइटर आदमी हैं। गलत आदमी मेरे हाथ में धरा जाए तो मुंडी छोड़कर समूचा धड़ अलग हो जाएगा। बुलो मंडल  को 'बुलवा' से संबोधित करते हुए मंडल ने कहा की वह कुछ बोलेगा तो मुंहे में ही थप्पड़ मारेंगे। क्या जरूरी था उसको अतिपिछड़ा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का...वो तीसमार खां बनने लगा। राजद भगा दिया तो जदयू में आ गया।

अजय मंडल के पास रुपये की कोई कमी नहीं

इसके साथ ही सांसद अजय मंडल को लेकर उन्होंने कहा, 'उसके पास संसाधन है। रुपये का कमी नहीं है। गाड़ी से वसूली किया है, मोटा पैसा बना लिया है। कहलगाव एनटीपीसी से उसके घर में हर रोज पांच लाख रुपये आता है। चुनाव के दौरान हम अजय मंडल को बोले सबों को संसाधन मुहैया करवाइए।'

बिहार के सभी थानाध्यक्षों को भी सुनाई खरी-खरी

इतने पर ही विधायक जी कहां रुकने वाले थे? उन्होंने बिहार के सभी थाना के थानाध्यक्षों पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि थानाध्यक्ष बिना पैसा लिए काम नहीं करता है। हम थानेदार को गाली गलौज ही करते हैं। चोट्टा ये क्या कर रहा है?...सबको क्यों लूटता है?

रिपोर्ट -- अंजनी कुमार कश्यप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement