Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. क्या जीतन सहनी की हत्या के संदिग्धों में शामिल हैं परिवार के भी सदस्य? SSP ने कही बड़ी बात

क्या जीतन सहनी की हत्या के संदिग्धों में शामिल हैं परिवार के भी सदस्य? SSP ने कही बड़ी बात

वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में पुलिस की जांच जारी है। इस बीच दरभंगा एसएसपी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि सभी संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है। अभी तक किसी को क्लीन चिट नहीं माना जाए।

Edited By: Amar Deep
Published on: July 19, 2024 9:50 IST
जीतन सहनी की हत्या मामले पर एसएसपी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जीतन सहनी की हत्या मामले पर एसएसपी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस।

दरभंगा: कुछ दिन पहले ही विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की दरभंगा में हत्या कर दी गई थी। वहीं अब इस हत्या के मामले की तहकीकात में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी काजिम अंसारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी काजिम को रिमांड पर लेकर फिर से पूछताछ करेगी। इस बात की जानकारी दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दी। इसके अलावा उन्होंने बताया कि गिरफ्तार काजिम अंसारी फिलहाल जेल में है। वहीं उन्होंने कहा कि पुलिस की ओर से जांच की जा रही है। सभी संदिग्धों से पूछताछ चल रही है।

पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा आरोपी

दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने कहा कि मर्डर वेपन खोजने के लिए कल भी हम लोगों ने कोशिश की थी, लेकिन अभी तक हम लोगों को वेपन नहीं मिला है। इसी क्रम में हम लोग न्यायालय में रिक्वेस्ट करेंगे कि आरोपी को पुलिस रिमांड पर दिया जाए। ताकि आरोपी से फिर से पूछताछ की जा सके। वहीं उन्होंने बताया कि आज हम लोगों ने कार्रवाई के दौरान अगल-बगल लगे सभी सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रहे हैं। कुछ लोग संदिग्धता के घेरे में आ रहे हैं। उन लोगों की भी जांच की जा रही है।

परिवार के सदस्यों पर बोले एसएसपी

उन्होंने कहा कि जांच पूरी तरह से निष्पक्ष रूप से की जा रही है। मोबाइल नंबर का भी एनालिसिस कर रहे हैं। घटनास्थल से जो कागज, बाइक व अन्य सामान बरामद हुए है, उनका भी वेरिफिकेशन किया जा रहा है। अभियुक्त से पूछताछ के क्रम में जो बातें सामने आई हैं, उनका क्रॉस वेरिफिकेशन करना जरूरी होता है इसलिए हम लोग मोबाइल वेरिफिकेशन करते हैं। इसमें जो भी नाम आएंगे उनके ऊपर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। वहीं परिवार के सदस्यों की संलिप्ता को लेकर पूछे गए सवाल पर एसएसपी ने कहा कि परिवार के लोग भी अनुसंधान के घेरे में हैं। किसी को अभी क्लीन चिट नहीं मानी जाएगी। (इनपुट- जितेंद्र कुमार)

यह भी पढ़ें- 

सासाराम में डबल मर्डर? नहर के किनारे 2 युवकों की गोली मारकर हत्या, शव के पास से खोखा बरामद

बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था, इंडी गठबंधन 20 जुलाई को करेगा विरोध प्रदर्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement