Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. 'अभिजीत मैं तुमसे जुदा होकर नहीं जी सकती' सुसाइड नोट लिखकर नंदनी ने नदी में लगाई छलांग, 24 घंटे बाद भी नहीं मिली लाश

'अभिजीत मैं तुमसे जुदा होकर नहीं जी सकती' सुसाइड नोट लिखकर नंदनी ने नदी में लगाई छलांग, 24 घंटे बाद भी नहीं मिली लाश

नदी में पानी भरा होने के कारण पुलिस और एसडीआरएफ टीम को तलाशी अभियान में परेशानी आ रही है। घटना के 24 घंटे बाद भी लड़की के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

Edited By: Shakti Singh
Updated on: July 21, 2024 20:15 IST
Nandni Suicide- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नंदनी ने आत्महत्या से पहले प्रेमी को खत लिखा

बिहार के मधुबनी में एक लड़की ने प्यार में धोखा मिलने के बाद आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले उसने अपने प्रेमी के नाम खत भी लिखा और मोबाइल फोन के साथ इसे पुल पर छोड़कर नदी में छलांग लगा दी। घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस लड़की का पता नहीं लगा पाई है। नदी उफान पर है। ऐसे में लड़की के जिंदा बचने की उम्मीद न के बराबर है। हालांकि, पुलिस और एसडीआरएफ की टीमें अब तक लड़की का शव भी नहीं ढूंढ़ पाई हैं।

घटना बिस्फी थाना क्षेत्र के बलहा गांव की हैं। यहां धौंस नदी में पानी लबालब भरा है। इसी नदी के ऊपर बने पुल से शनिवार की शाम नंदनी नाम की लड़की ने छलांग लगा दी। छलांग लगाने से पहले युवती ने अपने प्रेमी अभिजीत के नाम खत भी लिखा। खत के साथ अपना मोबाइल भी पुल के पास छोड़ दिया। पुल के आसपास खड़े लोगों ने लड़की को नदी में छलांग लगाते देखा रोकने का प्रयास किया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

अब तक नहीं मिली युवती

पुल पर मौजूद लोगों ने पुलिस और युवती के परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और लड़की की तलाश में जुट गई। नदी में पानी काफी ज्यादा होने के कारण वह मिल नहीं पाई। रातभर खोज जारी रही, लेकिन कहीं भी उसका पता नहीं चल पाया। काफी प्रयास के बाद भी शव नही मिलने के पर बिस्फी थानाध्यक्ष ने एसडीआरएफ टीम को सूचना दी। रविवार सुबह से ही एसडीआरएफ की टीम के खोजबीन कर रही है। नदी में बहाव की दिशा में काफी दूर तक खोजा गया, लेकिन अभी तक कहीं भी लड़की का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस ने फोन और पत्र बरामद किया

नदी में छलांग लगाने से पहले नंदनी ने अपना मोबाइल फोन और प्रेमी के नाम खत लिखकर छोड़ा था। पुलिस ने दोनों चीजें बरामद कर ली हैं। 24 घंटे बाद भी लड़की का शव बरामद नहीं हो सका है। रात होने की वजह से एसडीआरएफ की टीम ने तलाशी अभियान रोक दिया। सोमवार सुबह दोबारा तलाशी अभियान शुरू होगा। अब तक दो मोटर बोट से एसडीआरएफ की टीम और गोताखोरों ने करीब 15 घंटे सर्च अभियान चलाया। इसके बावजूद युवती का पता नहीं चला।

सुसाइड नोट में क्या लिखा?

लड़की ने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट में लिखा "अभिजीत जी आपसे जो चाहत है ना वो बेपनाह है पर आपने मुझे नहीं समझा, मेरे प्यार को नहीं समझा। इज्जत का कुछ नहीं कहना। मैं सब कुछ छोड़ कर आई थी आपके पास पर आपने मुझे फिर भी ठुकरा दिया। आज तक इसी आस में जीती थी कि एक न एक दिन आपका भी दिल पिघल जाएगा और आप मुझे अपना लेंगे। अपने साथ अपने पास रख लेंगे पर ऐसा कुछ नहीं हुआ। एक लड़की पूरी दुनिया को जील ले, लेकिन अपने पति को ही न जीत पाए तो उसका कोई वजूद नहीं होता। अभिजीत जी मैं आपसे बोली थी न कि आपसे शादी नहीं हुई तो मैं मर जाऊंगी। अलविदा अभिजीत जी अब आपकी नंदनी आपसे बहुत दूर जा रही है। अपना ख्याल रखना और खुश रहना। अभिजीत जी मेरे लिए आप अपने दिल में सिर्फ अच्छी यादें रखना। मुझसे जो भी गलती हुई होगी उसके लिए प्लीज मुझे माफ कर देना।"

(मधुबनी से कुमार गौरव की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement