Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. 'गाड़ी तैयार है तुम मेरे साथ चलो', स्कूल जा रही लड़की की मांग भरकर बोला मनचला

'गाड़ी तैयार है तुम मेरे साथ चलो', स्कूल जा रही लड़की की मांग भरकर बोला मनचला

बिहार से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक सिरफिरे आशिक ने एक नाबालिग लड़की की मांग में सिंदूर भर दिया।

Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: September 03, 2024 22:07 IST
धर्मचंद कुमार राम व नाबालिग लड़की- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV धर्मचंद कुमार राम व नाबालिग लड़की

बिहार में बेटियां कितनी सुरक्षित हैं इसकी परिकल्पना इस खबर से आप स्वंय कर सकते हैं। कटिहार जिले में एक सिरफिरे आशिक ने स्कूल जाते समय एक नाबालिग लड़की की मांग भर दी, जबकि दो माह पहले ही पुलिस ने आरोपी और पीड़िता के बीच सुलह कराया था, जिसमें आरोपी ने नाबालिग लड़की से दूर रहने का कहा था। अब इस घटना से पीड़िता के परिवार वाले डरे हुए हैं और इसके शिकायत उन्होंने दोबारा पुलिस से की है।

जबरन भर दी मांग

मामला कटिहार जिले के बरारी थाना क्षेत्र के जगदीशपुर पंचायत के वार्ड 3 की रहने वाली सपना देवी की बेटी के साथ हुआ है। सपना देवी की पुत्री रोजाना की तरह आज सुबह स्कूल जा रही थी, इसी दौरान मनचले धर्मचंद्र कुमार राम ने लड़की को बीच सड़क पर रोका और जबरन उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। इसके बाद, उसके लड़की को धमकाया और कहा कि गाड़ी तैयार है तुम मेरे साथ चलो। इसके बाद लड़की डर से चीखने चिल्लाने लगी। बता दें कि लड़की नौंवी कक्षा में पढ़ती है और उम्र 15 साल है।

लड़के सुनसान सड़क पर किया कांड

पीड़ित लड़की की मां सपना देवी ने कहा कि मंगलवार को रोजाना की तरह मेरी बेटी पढ़ने के लिए सूजापुर हाईस्कूल पढ़ने जा रही थी। इसी बीच सुनसान रास्ते में धर्मचंद कुमार राम पहले से ही मेरी बेटी के आशा में छिपकर बैठा हुआ था। जैसे ही मेरी बेटी उस रास्ते पर पहुंची तो सुनसान रास्ते होने का फायदा उठाकर मनचले धर्मचंद कुमार राम ने मेरी बेटी को पड़कर जबरन मांग में सिंदूर भर दिया। जिसके बाद धर्मचंद कुमार राम ने मेरी बेटी को धमकी देने लगा और जबरदस्ती साथ चलने को कहने लगा, जिसके डर से मेरी बेटी चीखने चिल्लाने लगी।

आगे कहा कि इसी बीच उसे रास्ते से बाजार जा रहे लड़की के एक मामा वहां पहुंच गए, जिसे देख धर्मचंद कुमार राम अपने साथी के साथ वहां से फरार हो गया। लड़के की उम्र करीबन 21 साल बताई जा रही है।

पहले भी कर चुका है छेड़खानी

सपना देवी ने बताया की लगभग 2 माह पहले भी धर्मचंद कुमार राम ने मेरी बेटी के साथ रास्ते में छेड़खानी किया था, जिसको लेकर सुलह समझौता लिखवाया गया था। जिसके बाद भी धर्मचंद कुमार राम सरेआम ऐसा घिनौना काम कर दिया। वहीं इस घटना के बाद छात्रा अपने परिजनों के साथ बरारी थाना पहुंचकर थाने में आवेदन देकर उचित न्याय की गुहार लगाई है।

(इनपुट- निरंजन सिंह)

ये भी पढ़ें:

बिहार में कई IAS अधिकारियों के हुए तबादले, राज्य सरकार का बड़ा फैसला

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement