Thursday, July 04, 2024
Advertisement

बिहार से सामने आया लव, सेक्स और धोखे का मामला, शादी के 20 दिन बाद पति फरार, 2 बार लड़की करा चुकी थी अबॉर्शन

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक पति लव मैरिज के 20 दिन बाद ही फरार हो गया। लड़की ने बताया कि शादी से पहले वह 2 बार अबॉर्शन करवा चुकी है। उसने महिला थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: May 12, 2024 10:44 IST
Muzaffarpur- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पीड़िता का चेहरा ब्लर किया गया है

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरनगर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लव मैरिज के 20 दिन बाद ही पति फरार हो गया। जब बहुत ढूंढने पर भी पति नहीं मिला तो पत्नी ने महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। दोनों के बीच 2.5 साल से रिलेशनशिप था और लड़की ने शादी से पहले 2 बार अबॉर्शन भी करवाया था। लेकिन लड़का इस तरह लड़की को धोखा दे जाएगा, इस बात का लड़की को बिल्कुल अंदाजा नहीं था।

क्या है पूरा मामला?

बिहार के मुजफ्फरपुर में लव, सेक्स और धोखे का मामला सामने आया है। लव मैरिज के 20 दिन बाद ही पति फरार हो गया है। प्यार में धोखा मिलने के बाद पत्नी ने जब कमरे के अंदर रखी अलमीरा को देखा तो उसके होश उड़ गए। वहां से शादी के प्रमाण पत्र समेत अन्य कागजात गायब थे। मामला जिले के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले का है। नवविवाहिता ने न्याय के लिए महिला थाने में पति, सास और ननद के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। महिला थाने की पुलिस ने आवेदन के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता जाह्नवी गुप्ता ने बताया कि 2 साल पहले उसकी आदित्य नाम के एक युवक से मुलाकात हुई थी। दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर दोनों एक दूसरे से मोबाइल पर चैट और बात करने लगे। दोस्ती कब प्यार में बदल गई, पता नहीं लगा। प्यार का परवान ऐसा चढ़ा कि दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बन गए और लड़की प्रेगनेंट हो गई। हालांकि आदित्य ने उसका अबॉर्शन कर दिया। 

जाह्नवी ने बताया कि आदित्य ने कई बार नशीला पदार्थ पिलाकर संबंध बनाए और उसे 2 बार अबॉर्शन कराना पड़ा। लड़की ने जब शादी का दबाव बनाया तो प्रेमी ने शहर के रानी सती मंदिर में शादी की। दोनों के बीच हिंदू रीति रिवाज से शादी हुई। शादी के बाद वह पति के साथ ससुराल पहुंची और रजिस्ट्रार कार्यालय में शादी के प्रमाण पत्र के लिए आवेदन भी सौंपा।

जब वह ससुराल पहुंची तो सास और ननद ने गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। मंगलसूत्र और सूटकेस रख लिया और धमकी देते हुए घर से निकाल दिया। पति ने अहियापुर स्थित डॉक्टर कॉलोनी में एक किराए का मकान लिया और दोनों साथ रहने लगे। इसी बीच आदित्य कार्यालय जाने की बात कहकर निकला लेकिन फिर वापस नहीं लौटा। जब आदित्य को फोन किया तो उसने फोन बंद कर लिया। 

आदित्य के भागने के बाद उसकी मां ने अहियापुर थाने में जाह्नवी के खिलाफ बेटे के अपहरण का मामला दर्ज करा दिया। वहीं आदित्य के खिलाफ जाह्नवी ने दस मई को महिला थाने में मामला दर्ज कराया। महिला थाने के पदाधिकारी पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं। (रिपोर्ट: संजीव कुमार)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement