A
Hindi News विदेश अमेरिका अब कमला हैरिस के ऑफिस पर चली गोली, अमेरिका में चुनाव हुआ हिंसक!

अब कमला हैरिस के ऑफिस पर चली गोली, अमेरिका में चुनाव हुआ हिंसक!

अमेरिका के एरिजोना में स्थित कमला हैरिस के चुनाव अभियान के ऑफिस पर गोली चली है। हालांकि, ञफिस में कोई भी नहीं था। बता दें कि इससे पहले दो बार डोनाल्ड ट्रंप पर भी जानलेवा हमला हुआ है।

Kamala Harris campaign office firing- India TV Hindi Image Source : AP कमला हैरिस के ऑफिस पर गोलीबारी।

अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए आगामी नवंबर महीने में वोटिंग होगी। हालांकि, वोटिंग से पहले अमेरिका में हिंसा की लगातार खबरें सामने आ रही हैं। पहले पूर्व राष्ट्रपति व रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की हत्या की कोशिश की गई तो वहीं, अब डेमोक्रेट उम्मीदवार कमला हैरिस के चुनावी ऑफिस पर भी गोली चलने की खबर सामने आई है। पुलिस ने इस घटना की पुष्टि की है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

आधी रात के बाद चली गोली

पुलिस की ओर से जानकारी दी गई है कि एरिजोना में कमला हैरिस के चुनाव अभियान के कार्यालय पर कथित तौर पर गोलियां चलाई गईं है। किसी शख्स ने आधी रात के बाद इस घटना को अंजाम दिया है। टेम्पे पुलिस विभाग ने न्यूयॉर्क पोस्ट को जानकारी दी है कि साउथ  एवेन्यू और प्रीस्ट ड्राइव के पास डेमोक्रेटिक नेशनल कमेटी के चुनाव अभियान ऑफिस में गोलियों से नुकसान का खबर सामने आई है।

ऑफिस में कोई भी नहीं था

पुलिस ने बताया है कि जिस वक्त ऑफिस पर गोलियां चलीं तब वहां कोई भी मौजूद नहीं था। हालांकि, इमारत में काम करने वालों और आस-पास के लोगों की सुरक्षा को लेकर चिंता पैदा हो गई है। पुलिस के जासूस अब घटनास्थल पर सबूतों को जुटा रहे हैं। क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ाने के लिए अतिरिक्त उपाय भी किए गए हैं।

दूसरी बार चली है गोली

पुलिस ने संभावना जताई है कि कमला हैरिस के ऑफिस पर सामने की खिड़कियों से गोलियां चलाई गई हैं। इससे पहले बीते 16 सितंबर को भी आधी रात के बाद सामने की खिड़कियों पर बीबी गन या पेलेट गन से गोली चलाई गईं थी। दोनों ही घटनाओं में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। अधिकारियों द्वारा सभी संभावित पहलुओं की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- संयुक्त राष्ट्र में जो बाइडेन का विदाई भाषण, भारत और चीन का किया खास जिक्र

इजरायल-हिजबुल्ला युद्ध भयावह होने पर USA ने उठाया बड़ा कदम, मिडिल-ईस्ट में सेना भेजने का ऐलान

Latest World News