A
Hindi News विदेश अमेरिका पुलिस से बचने की कोशिश पड़ी भारी, भीड़ में घुसा दी चोरी की कार, कई लोग आए जद में

पुलिस से बचने की कोशिश पड़ी भारी, भीड़ में घुसा दी चोरी की कार, कई लोग आए जद में

चोरी का वाहन चलाने वाला एक व्यक्ति मंगलवार को मैनहट्टन में पुलिस से बचकर भाग गया, उसने तीन कारों और कई पैदल चलने वालों को टक्कर मार दी।

पुलिस से बचने की कोशिश पड़ी भारी, भीड़ में घुसा दी चोरी की कार, कई लोग आए जद में - India TV Hindi Image Source : FILE पुलिस से बचने की कोशिश पड़ी भारी, भीड़ में घुसा दी चोरी की कार, कई लोग आए जद में

America News: अमेरिका के न्यूयॉर्क में पुलिस से बचने की कोशिश में चारी की कार को एक शख्स ने भीड़ में घुसा दिया। इस कारण कई लोग कार की जद में आकर घायल हो गए। मैनहट्टन में ग्रैंड सेंट्रल स्टेशन के पास एक वाहन के भीड़ में घुस जाने से कई लोग जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि यह घटना शाम करीब साढ़े पांच बजे लेक्सिंगटन एवेन्यू और ईस्ट 42वीं स्ट्रीट पर हुई। द न्यूयॉर्क पोस्ट ने पुलिस और सूत्रों के हवाले से बताया कि चोरी का वाहन चलाने वाला एक व्यक्ति मंगलवार को मैनहट्टन में पुलिस से बचकर भाग गया, उसने तीन कारों और कई पैदल चलने वालों को टक्कर मार दी।

12 लोगों को आई चोटें

इस दौरान पीछा करने का सिलसिला तब समाप्त हुआ, जब न्यूयॉर्कवासियों ने संदिग्ध को पकड़ कर जमीन पर गिरा दिया। लगभग 12 लोगों को चोटें आईं। पीड़ितों को इलाज के लिए बेलेव्यू अस्पताल ले जाया गया। पैट्रोल बरो मैनहट्टन साउथ के उप प्रमुख जेम्स केहो ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पुलिस कार को देखने के बाद आरोपी बचकर भागने की कोशिश करने लगा। 

नहीं हो पाई है ड्राइवर की पहचान 

केहो ने कहा कि अधिकारियों ने भारी ट्रैफिक के चलते कम स्पीड से चोरी हुए वाहन का पीछा करना जारी रखा। एसयूवी लेक्सिंगटन एवेन्यू पर मुड़ गई और 42वीं और 43वीं स्ट्रीट के बीच एक अन्य मोटर चालक को टक्कर मार दी। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, ड्राइवर की पहचान अभी नहीं हो पाई है, लेकिन कहा जा रहा है कि वह 20 वर्षीय व्यक्ति है और उसके पास लाइसेंस नहीं है।

आरोपी का है क्रिमिनल रिकॉर्ड

सूत्रों ने कहा कि आरोपी का क्रिमिनल रिकॉर्ड है, वह पहले भी कई बार गिरफ्तार हो चुका हैं, जिसमें दो बंदूक बरामद और नशीले पदार्थों आदि का आरोप शामिल है। वह जिस एसयूवी को चला रहा था, उसके बारे में सोमवार को ब्रोंक्स में चोरी होने की सूचना मिली थी।

Latest World News