A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका के सिएटल में गोलीबारी से दहशत, 5 लोगों की मौत; हिरासत में आरोपी

अमेरिका के सिएटल में गोलीबारी से दहशत, 5 लोगों की मौत; हिरासत में आरोपी

अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं आम हैं। अब सिएटल शहर में हुई गोलीबारी में पांच लोगों की मौत हो गई है। मामले में पुलिस ने आरोपी किशोर को हिरासत में ले लिया है।

US Seattle Firing- India TV Hindi Image Source : AP US Seattle Firing

फॉल सिटी: अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं आम हैं। अक्सर यहां से गोलीबारी की खबरें आती रहती हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, पिछले 50 सालों में 15 लाख से ज्यादा अमेरिकी लोगों की जान गोलीबारी की वजह से हुई है। अब ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना अमेरिका के सिएटल शहर से सामने आई है। सिएटल शहर के दक्षिण-पूर्व में स्थित एक मकान के अंदर हुई गोलीबारी में पांच लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने वारदात के बारे में जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में एक किशोर को हिरासत में लिया गया है। 

मकान के अंदर मिले 5 लोगों के शव

किंग काउंटी शेरिफ कार्यालय के प्रवक्ता माइक मेलिस ने पत्रकारों को बताया लोगों ने सुबह करीब पांच बजे पुलिस को फोन कर वाशिंगटन राज्य के फॉल सिटी में गोलीबारी की सूचना दी। मेलिस ने बताया कि मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने तुरंत एक किशोर को हिरासत में ले लिया, जबकि गोलीबारी में घायल अन्य किशोर को सिएटल के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि मकान के अंदर घुसने पर पुलिस को पांच लोगों के शव मिले। इनमें से दो वयस्क और तीन किशोर थे। अब तक किसी के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। 

यह भी जानें

माइक मेलिस ने कहा कि, प्रतीत होता है कि गोलीबारी में एक ही परिवार के सदस्य शामिल थे। उन्होंने यह भी कहा कि इस घटना से समुदाय को कोई खतरा नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘मामले में किसी और को गिरफ्तार करने का कोई कारण नजर नहीं आता।’’ एपी 

यह भी पढ़ें:

BRICS Summit में भाग लेने के लिए रूस पहुंचने वाले हैं PM मोदी, 5 महीने में दूसरी बार पुतिन से होगी मुलाकात

पाकिस्तान में युवक ने मां और 3 अन्य महिलाओं को मार डाला, जानें कोर्ट में क्या कहा

Latest World News