A
Hindi News विदेश अमेरिका जज साहब मुझे मेकअप कराना है! मर्डर केस में सुनवाई से पहले लड़की की डिमांड, लुकाछिपी खेल में बॉयफ्रेंड को सूटकेस में बंद कर सो गई थी

जज साहब मुझे मेकअप कराना है! मर्डर केस में सुनवाई से पहले लड़की की डिमांड, लुकाछिपी खेल में बॉयफ्रेंड को सूटकेस में बंद कर सो गई थी

लड़की पर खेल-खेल में अपने बॉयफ्रेंड को सूटकेस में बंद करके उसकी हत्या करने का आरोप है। वहीं, हत्या के मुकदमे की सुनवाई से पहले उसकी डिमांड सुनकर जज साहब भी हैरान रह गए। लोगों ने भी जमकर उसकी आलोचना की है।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

आज के समय में इंसान के कई रूप देखने को मिलते हैं, कभी-कभी इमोशंस पर दिखावा इतना हावी हो जाता है कि जब सच्चाई सामने आती है तो लोगों के पैरों तले जमीन ही खिसक जाती है। ऐसा ही एक मोहतरमा का मामला सामने आया है, जिसने अपने हत्यारे चेहरे को छुपाने के लिए जज साहब से मेकअप की डिमांड कर दी। लड़की की ये मांग सुनकर जज साहब भी हैरान रह गए।

हत्या या हादसा? जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, युवती पर अपने प्रेमी को सूटकेस में बंद करके उसकी हत्या करने का आरोप है। मुकदमे की सुनवाई से पहले उसने कोर्ट से स्पेशल रिक्वेस्ट की जिसके चलते वह लोगों के निशाने पर आ गई। दरअसल, उसने जज से आग्रह किया कि उसे प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट से मेकअप और बाल बनवाने की अनुमति दी जाए।

डेलीमेल ने लिखा है, "फ्लोरिडा की एक युवती जिस पर अपने प्रेमी को सूटकेस में बंद करके दम घोंटकर हत्या करने का आरोप है, उसने हत्या के मुकदमे की सुनवाई से पहले प्रोफेशनल हेयर स्टाइल और मेकअप का अनुरोध किया। सारा बून ने बुधवार को प्री-ट्रायल सुनवाई में पेश होने से पहले यह अनुरोध किया। उसे विंटर पार्क, फ्लोरिडा अपार्टमेंट के अंदर अपने प्रेमी जॉर्ज टोरेस जूनियर की अजीबोगरीब तरीके से हुई मौत के 4 साल बाद गिरफ्तार किया गया था।"

'नशे में हाइड एंड सीक गेम खेलते समय हुई मौत'

आगे कहा गया है, "सारा बून ने दावा किया कि टोरेस की मौत शराब के नशे में लुकाछिपी (हाइड एंड सीक) खेल के दौरान हुई। हालांकि जांचकर्ताओं ने उसके मोबाइल फोन से मिले फुटेज का हवाला देते हुए कहा कि वह सूटकेस में इधर-उधर छटपटाता हुआ दिखाई दे रहा था और उससे कह रहा था- 'मैं सांस नहीं ले पा रहा हूं'।"

मिरर के अनुसार, बून ने पुलिस को बताया कि नशे में धुत्त होकर हाइड एंड सीक गेम शुरू करने के बाद वह बिस्तर पर चली गई और करीब 30 मिनट बाद जाग गई। उसे लगा कि उसका बॉयफ्रेंड सूटकेस से बाहर आ गया है। बून ने दावा किया कि जब उसने अगले दिन बॉयफ्रेंड को अपने पास नहीं देखा तो उसे लगा कि वह नीचे है। सुबह करीब 11 बजे, वह उसे खोजने के लिए नीचे गई। उसकी गिरफ्तारी के दस्तावेज़ के अनुसार, "सारा घबरा गई और उसे याद आया कि उसने आखिरी बार जॉर्ज को तब देखा था जब उसने उसे सूटकेस में बंद किया था।"

सारा की रिक्वेस्ट पर जज ने क्या कहा?

सारा ने अनुरोध किया कि "उसे कोर्ट रूम में तैयार करने के लिए एक टीम को बुलाया जाए।" हालांकि, जज ने अनुरोध को अस्वीकार कर दिया। यहां तक ​​कि उन्होंने सारा के वकीलों को भी मेकअप करने से मना कर दिया, क्योंकि इसे प्रतिबंधित माना जाता है। डेलीमेल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें बून के वकील और जज बातचीत करते दिख रहे हैं।

मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, उसकी गिरफ्तारी के हलफनामे में कहा गया है, ''सारा और जॉर्ज दोनों इस बात पर हंस रहे थे कि उसने सूटकेस की ज़िप लगाई थी। अगर सारा बून सेकंड डिग्री मर्डर की दोषी पाई जाती है तो उले आजीवन कारावास की सजा हो सकती है।''

यह भी पढ़ें-

महिला को सचेत करने के लिए लड़की ने टोका, मगर सामने से आया ऐसा जवाब की Video ही हो गया वायरल

ऑनलाइन इंटरव्यू में पास होने के लिए लड़की ने निकाला गजब का हैक, Video हो रहा है वायरल

Latest World News