A
Hindi News विदेश अमेरिका McDonald में फ्रेंच फ्राइज़ बनाते दिखे ट्रम्प, कमला हैरिस पर कसा तंज, बोले- उससे 15 मिनट ज्यादा ही काम किया मैंने

McDonald में फ्रेंच फ्राइज़ बनाते दिखे ट्रम्प, कमला हैरिस पर कसा तंज, बोले- उससे 15 मिनट ज्यादा ही काम किया मैंने

डोनाल्ड ट्रंप ने रविवार को अपने इलेक्शन कैंपेन के तहत पेनसिल्वेनिया में मैकडॉनल्ड्स के एक आउटलेट में गए और उन्होंने वहां पर फ्रेंच फ्राइज बनाया। साथ ही उन्होंने कमला हैरिस पर निशाना साधते हुए उनके मैकडॉनल्ड्स में काम करने वाले बयान पर तंज भी कसा।

फ्राइज बनाते ट्रम्प- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA फ्राइज बनाते ट्रम्प

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति और रिपब्लिकन पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प इस वक्त अपने इलेक्शन कैंपेन में बहुत व्यस्त हैं। अपने वयस्त कार्यक्रमों में से उन्होंने कुछ समय निकालकर वह पेन्सिलवेनिया के मैकडॉनल्ड्स में रुके। इस दौरान उन्होंने फ्रेंच फ्राइज़ बनाने की कोशिश की। साथ ही उन्होंने उपराष्ट्रपति कमला हैरिस पर तंज भी कसा। उन्होंने कहा कि, "मुझे फ्रेंच फ्राइज बहुत पसंद है। मुझे यहां पर काम करना भी बहुत अच्छा लगता है।" आगे ट्रम्प ने कहा कि, "मैंने कमला से 15 मिनट अधिक काम किया।"

ट्रम्प ने कमला हैरिस पर कसा तंज

इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति पेनसिल्वेनिया के फेस्टरविले-ट्रेवोस में मैकडॉनल्ड्स में रुके, ताकि कमला हैरिस के "मीडिल क्लास बैकग्राउंड" के दावे को चुनौती दे पाएं। बता दें कि, अपने इलेक्शन कैंपेन में कमला हैरिस ने अपने कॉलेज के पुराने दिनों को याद करते हुए कहा था कि वह वाशिंगटन में हॉवर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के दौरान मैकडॉनल्ड्स में कैश रजिस्टर पर काम करती थीं और फ्राइज बनाती थीं। हालांकि, द फिलाडेल्फिया इन्क्वायरर की रिपोर्ट के अनुसार, ट्रम्प ने बार-बार दावा किया है कि हैरिस ने कभी मैकडॉनल्ड्स में काम नहीं किया। पेनसिल्वेनिया के फेस्टरविले में स्थित रेस्तरां में ट्रम्प ने कहा, "मैकडॉनल्ड्स में काम करना उनके रिज्यूमे का एक बड़ा हिस्सा था। यह कितना कठिन काम था।" "उसने फ्रेंच फ्राइज़ बनाए और कहा कि वह गर्मी में बहुत परेशान हो जाती थी। मैं कहता हूं, उसने कभी मैकडॉनल्ड्स में काम नहीं किया।"

फ्राइज बनाते ट्रम्प का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

फ्राइज बनाते हुए ट्रम्प का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि वे मैकडॉनल्ड्स के कर्मचारियों से बातचीत करने के साथ-साथ फ्राइज़ भी बना रहे हैं। इसके बाद उन्होंने रेस्तरां के ड्राइव-थ्रू में लोगों को खाना भी परोसा। इस दौरान उन्होंने एक परिवार से बातचीत भी की और उनसे कहा कि इसके लिए आपको पेमेंट करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इसका भुगतान ट्रम्प खुद करेंगे।  उन्होंने कहा, "यहां भीड़ को देखें। वे बहुत खुश हैं क्योंकि उनके पास उम्मीद है। उन्हें उम्मीद की जरूरत है।" "मैंने अब कमला से 15 मिनट ज़्यादा काम किया है।" पिछले महीने इंडियाना, पेनसिल्वेनिया में एक अभियान कार्यक्रम के दौरान ट्रम्प ने हैरिस की पिछली नौकरी का हवाला देते हुए कहा, "मैं फ्राई कुक के तौर पर काम करना चाहता हूँ, ताकि देख सकूँ कि यह कैसा होता है।" 

पेनसिल्वेनिया के इलेक्शन कैंपेन में दोनों उम्मीदवार झोंक रहे अपनी जान

दोनों उम्मीदवार 5 नवंबर को चुनाव से पहले पेनसिल्वेनिया में लगातार रुक रहे हैं, ताकि जीत सुनिश्चित की जा सके। ट्रम्प और हैरिस पेनसिल्वेनिया पर काफ़ी ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, दोनों ने यहां पर अपने इलेक्शन कैंपेन को मजबूती देने के लिए सैकड़ों मिलियन डॉलर भी खर्च कर चुके हैं। इस राज्य में हैरिस और ट्रम्प के बीच कड़ी टक्कर है। 

ये भी पढ़ें:

डोनाल्ड ट्रंप के निशाने पर आया यूक्रेन, बोले 'रूस से जंग के लिए जेलेंस्की जिम्मेदार'

कमला हैरिस ने डोनाल्ड ट्रंप पर किया सियासी वार, कहा 'सबसे अलग होगा मेरा कार्यकाल'

Latest World News