A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका के कैलिफोर्निया में 3 लोगों की हत्या, घर में घुसकर गोली मारने वाला हमलावर गिरफ्तार

अमेरिका के कैलिफोर्निया में 3 लोगों की हत्या, घर में घुसकर गोली मारने वाला हमलावर गिरफ्तार

अमेरिका के कैलिफोर्निया में सनसनीखेज तरीके से एक हमलावर ने घर में घुसकर 3 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के अनुसार हिरासत में लिए गए व्यक्ति ने एक ही परिवार के 3 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। अन्य कई लोग घायल हुए हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है।

कैलिफोर्निया में हत्या के बाद तैनात पुलिस (प्रतीकात्मक फोटो)- India TV Hindi Image Source : AP कैलिफोर्निया में हत्या के बाद तैनात पुलिस (प्रतीकात्मक फोटो)

अलामेडा (अमेरिका): अमेरिका के कैलिफोर्निया में बुधवार की रात एक घर में घुसकर हमलावर ने 3 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। इससे इलाके में दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और इस घटना में एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। हमलावर से पुलिस वारदात को अंजाम देने के पीछे की वजह जानने के लिए पूछताछ कर रही है। मौके से फॉरेंसिक जांच के लिए नमूने लिए गए हैं। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अलामेडा पुलिस विभाग (एपीडी) ने यह जानकारी दी। 

एपीडी ने ‘फेसबुक’ पर जारी एक बयान में कहा कि उसे एक व्यक्ति ने फोन कर बताया कि उसके पड़ोसी को अलामेडा शहर के किट्टी हॉक रोड के 400 ब्लॉक में गोली मार दी गई है। इसके बाद फुर्ती दिखाते हुए तत्काल मौके पर पहुंचे अलामेडा पुलिस के अधिकारियों ने पीड़ित का पता लगाया। घर में नाबालिगों समेत परिवार के अन्य सदस्य भी गोली लगने से घायल मिले। एक संदिग्ध व्यक्ति को मौके से हिरासत में ले लिया गया है।

हत्या का कारण नहीं पता

कैलिफोर्निया में घर में घुसकर किए गए इस सनसनीखेज हत्याकांड से हर कोई दहशत में है। फिलहाल पुलिस ने गोलीबारी का कारण नहीं बताया है। पुलिस ने कहा, ‘‘हमें यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि तीन पीड़ितों की मौत हो गई और परिवार के अन्य सदस्यों का स्थानीय अस्पताल में उपचार हो रहा है।’’ पुलिस ने कहा कि आम लोगों को खतरे से संबंधित कोई सूचना नहीं है। जांच जारी है। (एपी)

यह भी पढ़ें

 एलेक्सी नवलनी की संदिग्ध मौत के बाद पुतिन के एक और आलोचक की जेल में बिगड़ी तबीयत, कारा मुर्जा ने कैसे ठानी क्रेमलिन से दुश्मनी?

नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री शेरबहादुर देउबा और ओली बना सकते हैं नई सरकार, कमल दहल की कुर्सी पर छाया "प्रचंड" संकट
 

 

 

Latest World News