A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका में 21 वर्षीय गर्भवती को पुलिस अधिकारी ने सिर्फ इस बात पर मार दी थी गोली, अब तय हुआ हत्या का आरोप

अमेरिका में 21 वर्षीय गर्भवती को पुलिस अधिकारी ने सिर्फ इस बात पर मार दी थी गोली, अब तय हुआ हत्या का आरोप

अमेरिका में 1 साल पहले 21 वर्षीय गर्भवती महिला को गोली मारने के आरोपी पुलिस अधिकारी की गिरफ्तारी का वारंट जारी हो गया है। अमेरिकी अदालत ने पुलिस अधिकारी पर हत्या का आरोप भी तय कर दिया है।

अमेरिका पुलिस (प्रतीकात्मक फोटो)- India TV Hindi Image Source : AP अमेरिका पुलिस (प्रतीकात्मक फोटो)

कोलंबस: अमेरिका के ओहायो में चोरी के संदेह में 21 साल की गर्भवती महिला की हत्या करने वाले पुलिस अधिकारी को अब गंभीर सजा हो सकती है। अमेरिकी पुलिस अधिकारी ने जिस महिला को शराब चोरी के शक में गोली मार दी थी, वह अश्वेत थी। मृत महिला का नाम ताकिया यंग था। घटना पिछले साल अगस्त की है। इस मामले में गोली मारने के आरोपी एक पुलिस अधिकारी पर अब 1 साल बाद हत्या सहित अन्य कई आरोप तय किए गए हैं। इससे अधिकारी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

मृत महिला यंग पर अधिकारी को संदेह था कि उसने एक दुकान से शराब की बोतलें चुराई हैं। इसी संदेह के बाद ब्लेंडन टाउनशिप के पुलिस अधिकारी कोन्नोर ग्रब और उसके सहकर्मी ने उसकी कार का पीछा किया। दूर तक दोनों पुलिसकर्मी उस महिला का पीछा करते जा रहे थे। तभी रास्ते में दूसरे पुलिसकर्मी ने यंग को कार से बाहर आने के लिए कहा, लेकिन उसने रुकने के बजाय कार आगे बढ़ा दी, जिसके बाद ग्रब ने उस पर गोली चला दी। इसके बाद महिला की मौत हो गई।

पुलिसकर्मी होगा गिरफ्तार

महिला की हत्या मामले की सुनवाई कर रहे फ्रैंकलिन काउंटी के ग्रैंड जूरी ने मंगलवार को यंग और उसके गर्भस्थ शिशु की मौत के मामले में ग्रब पर हत्या, गैर-इरादतन हत्या और घातक हमले का आरोप तय किया तथा उसकी गिरफ्तारी का वारंट जारी किया। ग्रब को बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा। गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद पुलिस ने ग्रब की की तलाश तेज कर दी है। (एपी) 

यह भी पढ़ें

अदालत के आदेश पर एक झटके में हटाए गए इस देश के प्रधानमंत्री, मामला जानकर रह जाएंगे हैरान

इजरायली मिसाइलों ने फिर गाजा पर गिराई कयामत की गाज, भीषण हवाई हमले में 17 लोगों की मौत
 

 

 

Latest World News