A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका के इडाहो में आपस में टकराए 2 वाहन, दुर्घटना में 6 लोगों की मौत और 10 घायल

अमेरिका के इडाहो में आपस में टकराए 2 वाहन, दुर्घटना में 6 लोगों की मौत और 10 घायल

अमेरिका के इडाहो में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। दो वाहनों के आपस में टकरा जाने से 6 लोगों की मौत हो गई है। इनमें से 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक की अस्पताल में मौत हुई। वहीं 10 लोग घायल हुए हैं।

अमेरिका के इडाहो में हुई सड़क दुर्घटना (फाइल)- India TV Hindi Image Source : AP अमेरिका के इडाहो में हुई सड़क दुर्घटना (फाइल)

इडाहो फॉल्स (अमेरिका): अमेरिका के इडाहो भीषण सड़क दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। मामला शनिवार का बताया जा रहा है, जहां 2 चौपहिया वाहन संतुलन खोकर एक दूसरे से भिड़ गए। इन वाहनों की टक्कर होने से छह लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य लोग घायल हो गए। वाहनों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों के परखच्चे उड़ गए। प्राधिकारियों ने यह जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस राहत और बचाव दलों के साथ मौके पर पहुंच गई। 

इडाहो राज्य पुलिस ने एक बयान में बताया कि इडाहो फॉल्स में यूएस हाईवे 20 पर एक पिकअप वाहन और एक वैन के बीच सुबह करीब साढ़े पांच बजेर यह टक्कर हुई। टक्कर इतनी अधिक भयानक थी कि इस दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि इस दुर्घटना में घायल हुए सभी लोगों को स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। कई घायलों की हालत गंभीर बनी है। पुलिस ने बताया कि वैन चालक और पांच यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना की जांच शुरू

दुर्घटना होने की कोई सही वजह अभी तक सामने नहीं आ पाई है। लिहाजा पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच में जुट गई है। आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। ताकि घटना की वजह का पता लगाया जा सके। पुलिस के अनुसार, वैन में सवार नौ अन्य यात्रियों और पिकअप वाहन के चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इडाहो राज्य पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है। (एपी) 

Latest World News