A
Hindi News विदेश यूरोप ओलंपिक से पहले पेरिस में ऑस्ट्रेलियाई महिला के साथ दरिंदगी, पांच लोगों ने किया गैंगरेप

ओलंपिक से पहले पेरिस में ऑस्ट्रेलियाई महिला के साथ दरिंदगी, पांच लोगों ने किया गैंगरेप

ओलंपिक शुरू होने से कुछ दिन पहले पेरिस में एक ऑस्ट्रेलियाई महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। ऑस्ट्रिलयाई दूतावास ने महिला को राजनयिक मदद की पेशकश की है।

पेरिस में ऑस्ट्रेलियाई महिला के साथ गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)- India TV Hindi Image Source : FILE पेरिस में ऑस्ट्रेलियाई महिला के साथ गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)

पेरिस: पेरिस घूमने आई एक ऑस्ट्रेलियाई महिला से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म के मामले की अभियोजक जांच कर रहे हैं। न्यायिक अधिकारियों ने बुधवार को इस बारे में जानकारी दी है। पेरिस में 2024 ओलंपिक की तैयारियां अंतिम दौर में हैं। पेरिस लोक अभियोजक कार्यालय ने एक बयान में बताया कि 25 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई महिला ने फ्रांस की राजधानी में अधिकारियों को बताया कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ। बयान के अनुसार अभियोजक इस मामले की सामूहिक दुष्कर्म के तौर पर जांच कर रहे हैं। 

19 जुलाई की है घटना

फ्रांस की मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, पांच लोगों ने महिला से दुष्कर्म किया। बयान में पीड़िता के नाम का जिक्र नहीं किया गया लेकिन बताया गया है कि कथित घटना शुक्रवार 19 जुलाई देर रात को हुई। बयान के मुताबिक, महिला ने पेरिस के एक रेस्तरां में शरण ली, जहां अग्निशमन कर्मियों ने उसे आपात सहायता मुहैया कराई और बाद में उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ऑस्ट्रिलयाई दूतावास ने क्या कहा

ऑस्ट्रेलिया के विदेश एवं व्यापार मंत्रालय ने बुधवार को एक बयान में बताया कि फ्रांस की राजधानी में उत्पीड़न का शिकार हुई महिला को पेरिस में ऑस्ट्रिलयाई दूतावास ने राजनयिक मदद की पेशकश की है। बयान में कहा गया, “हम जानते हैं कि यह एक बेहद दर्दनाक अनुभव है और हम सहायता मुहैया कराने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।” बयान में पीड़िता की निजता की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए और कोई जानकारी नहीं दी गई है।

फ्रांस में रुकने का लिया फैसला

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की खबर के मुताबिक, पीड़िता ने शुरू में तत्काल ऑस्ट्रेलिया लौटने की योजना बनाई थी लेकिन बाद में उसने फ्रांस में रुकने का फैसला किया। निजता कारणों से खबर में और अन्य जानकारियां नहीं उपलब्ध कराई गई हैं। (एपी)

यह भी पढ़ें:

तूफान 'गेमी' से निपटने की तैयारी में जुटा ताइवान, फिलीपींस में अब तक 13 लोगों की गई जान

ये है दुनिया की सबसे खूंखार जनजाति, जानें रोचक बातें 

 

 

Latest World News