A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान के पंजाब में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मारे गए TTP के 10 आतंकी

पाकिस्तान के पंजाब में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मारे गए TTP के 10 आतंकी

पाकिस्तानी सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान के 10 आतंकवादियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी जिसके बाद पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में यह कार्रवाई की गई।

Pakistan Security Forces- India TV Hindi Image Source : FILE AP Pakistan Security Forces

लाहौर: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (TTP) के 10 आतंकियों को मार गिराया है। पाकिस्तानी पुलिस ने बताया कि पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच भीषण गोलीबारी हुई, जिसके बाद कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने प्रतिबंधित तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान समूह के कम से कम 10 आतंकवादियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों के पास से सुरक्षाबलों ने हथियार, गोला-बारूद और विस्फोटक बरामद किया है।

आतंकियों के बारे में मिली थी खुफिया जानकारी

पाकिस्तानी पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि 10 से 15 आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया रिपोर्ट मिली थी। खुफिया जानकारी मिलने के बाद मियांवाली शहर के पहाड़ी मालाखेल इलाके में एक गुप्त अभियान चलाया गया। पुलिस और आतंकवादियों के बीच भीषण गोलीबारी हुई। प्रवक्ता ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान 10 आतंकवादी मारे गए हैं।  

खैबर पख्तूनख्वा में हुआ आतंकी हमला

इस बीच यहां यह भी बता दें कि, पाकिस्तान के अशांत खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में गुरुवार को आतंकवादियों ने एक चेक पोस्ट हमला किया था। इस हमले में कम से कम चार सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई और 20 से अधिक घायल हुए हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि डेरा इस्माइल खान जिले के दरबान इलाके में चेक पोस्ट पर हमले के बाद हुई गोलीबारी में सुरक्षाकर्मियों की मौत हुई है। 

यह भी पढ़ें:

इजरायल ने हमास के एक और कमांडर का किया खात्मा, बीते साल 7 अक्तूबर को आतंकी हमले में था शामिल

जहरीले जाकिर नाइक के खिलाफ पाकिस्तान में हुई शिकायत, ईसाइयों ने पीएम और राष्ट्रपति को लिखा पत्र

Latest World News