A
Hindi News विदेश एशिया तोक्यो जा रहा था सिंगापुर एयरलाइंस का विमान, आसमान में टूटा विंडशील्ड; जानिए फिर क्या हुआ

तोक्यो जा रहा था सिंगापुर एयरलाइंस का विमान, आसमान में टूटा विंडशील्ड; जानिए फिर क्या हुआ

सिंगापुर एयरलाइंस के विमान का विंडशील्ड टूटने के बाद उसे ताइपे में सुरक्षित उतारा गया है। इस घटना में कोई यात्री हताहत नहीं हुआ है। एयरलाइंस ने असुविधा के लिए यात्रियों ले माफी मांगी है।

Singapore Airlines- India TV Hindi Image Source : FILE AP Singapore Airlines

सिंगापुर: सिंगापुर एयरलाइंस की सोमवार को तोक्यो जाने वाली उड़ान का विंडशील्ड टूटने के बाद विमान को ताइवान की राजधानाी ताइपे की ओर मोड़ दिया गया। उड़ान संख्या एसक्यू636 में 249 यात्री और चालक दल के 17 सदस्य सवार थे। उड़ान ने रविवार को रात 11 बजकर सात मिनट पर चांगी हवाई अड्डे से उड़ान भरी थी और उसे सोमवार को सुबह छह बजकर 20 मिनट पर जापान के हानेडा हवाई अड्डे पर उतरना था। 

क्या बोले सिंगापुर एयरलाइंस के प्रवक्ता

चैनल न्यूज एशिया की खबर के अनुसार, उड़ान के बीच में विंडशील्ड टूटने के कारण बोइंग 777-300ईआर विमान को ताइपे के ताओयुआन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की ओर मोड़ दिया गया। खबर के मुताबिक, सिंगापुर एयरलाइंस के प्रवक्ता के हवाले से बताया गया कि विमान हवाई अड्डे पर ‘बिना किसी बाधा के’ उतर गया। उड़ान संख्या का नंबर बदल दिया गया और विमान रात साढ़े आठ बजे ताइपे से तोक्यो के लिए रवाना होगा। प्रवक्ता ने बताया कि विमान करीब 18 घंटे की देरी से सोमवार देर रात 12.30 बजे हनेडा हवाई अड्डे पर उतरेगा। 

एयरलाइंस ने असुविधा के लिए मांगी माफी

सिंगापुर एयरलाइंस के प्रवक्ता ने बताया, “एसआईए सभी प्रभावित ग्राहकों से हुई असुविधा के लिए ईमानदारी से माफी मांगता है।” उन्होंने बताया कि एयरलाइंस के ग्राहकों और चालक दल की सुरक्षा उसकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। खबर के अनुसार, एयरलाइन ने प्रभावित ग्राहकों के लिए होटल में आवास की व्यवस्था की है। (भाषा)

यह भी पढ़ें:

पाकिस्तान: लश्कर-ए-इस्लाम ने खैबर पख्तूनख्वा में मचाया आतंक, फ्रंटियर कोर की चेक पोस्ट पर किया हमला

शर्मनाक! भारत में खत्म हुई जो बीमारी पाकिस्तान में बनी महामारी, अब नींद से जागी शरीफ सरकार

Latest World News