A
Hindi News विदेश एशिया सिंगापुर में नजर आया पीएम मोदी का अलग अंदाज, जमकर बजाया ढोल; देखें VIDEO

सिंगापुर में नजर आया पीएम मोदी का अलग अंदाज, जमकर बजाया ढोल; देखें VIDEO

प्रधाननमंत्री नरेंद्र मोदी का सिंगापुर पहुंचने पर भव्य स्वागत हुआ। इस दौरान लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिला। भारतीय समुदाय के लोगों का उत्साह देखते हुए पीएम मोदी ने भी ढोल बजाया।

PM Narendra Modi Tries His Hands On Dhol- India TV Hindi Image Source : ANI (X) PM Narendra Modi Tries His Hands On Dhol

PM Narendra Modi Singapore Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ब्रुनेई दौरे के बाद सिंगापुर के दौरे पर पहुंचे हैं। यहां भारतीय समुदाय के लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान पीएम मोदी भी कुछ अलग अंदाज में नजर आए और यहां मौजूद कलाकारों के साथ जमकर ढोल बजाया। इस दौरान लोगों में भी गजब का उत्साह देखने को मिला। 'गणपति बप्पा मोरया' के जयकारे भी लगे। यह पहला मौका नहीं है जब प्रधानमंत्री विदेश यात्रा के दौरान अलग अंदाज में नजर आए हैं। 

पीएम मोदी ने बजाया ढोल

पीएम मोदी जैसे ही सिंगापुर में अपने होटल पहुंचे। वहां मौजूद भारतीय समुदाय के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। पीएम ने लोगों को ऑटोग्राफ भी दिए। भारतीय मूल की महिलाओं ने पीएम मोदी को राखी भी बांधी। पीएम मोदी छह साल बाद सिंगापुर पहुंचे हैं। उनका यह दौरा ऐसे समय पर हो रहा है, जब सिंगापुर में सरकार बदल गई है और लॉरेन्स वॉन्ग ने प्रधानमंत्री पद की कमान संभाल ली है।

पीएम मोदी ने क्या कहा?

मोदी ने सिंगापुर पहुंचने के बाद ‘एक्स’ पर कहा, ‘‘सिंगापुर पहुंचा हूं। भारत-सिंगापुर मित्रता को मजबूत करने के उद्देश्य से होने वाली अनेक बैठकों को लेकर आशान्वित हूं। भारत में हो रहे सुधार और हमारी युवा शक्ति की प्रतिभा हमारे देश को एक आदर्श निवेश गंतव्य बनाती है। हम करीबी सांस्कृतिक संबंधों को लेकर भी उत्साहित हैं।’’ 

यह भी जानें

पीएम मोदी सिंगापुर के व्यापारिक नेताओं से भी मिलेंगे और देश के सेमीकंडक्टर पारिस्थितिकी तंत्र से जुड़े लोगों से बातचीत करेंगे। अधिकारियों के अनुसार इस यात्रा से सिंगापुर और भारत के सेमीकंडक्टर पारिस्थितिकी तंत्र में तालमेल बढ़ेगा। दोनों देशों के प्रधानमंत्री सेमीकंडक्टर विनिर्माण केंद्र का दौरा भी करेंगे।  

यह भी पढ़ें:

पाकिस्तान में सुरक्षित नहीं हैं पुलिसकर्मी, खैबर पख्तूनख्वा में कांस्टेबल को बंदूकधारियों ने मारी गोली

ब्रुनेई की यात्रा समाप्त करने के बाद सिंगापुर पहुंचे पीएम मोदी, हुआ भव्य स्वागत; देखें वीडियो

Latest World News