A
Hindi News विदेश एशिया राहत फतेह अली खान को दुबई एयरपोर्ट पर किया गया गिरफ्तार? पाकिस्तानी सिंगर ने वीडियो जारी कर कही ये बात

राहत फतेह अली खान को दुबई एयरपोर्ट पर किया गया गिरफ्तार? पाकिस्तानी सिंगर ने वीडियो जारी कर कही ये बात

पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान को दुबई एयरपोर्ट पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूर्व मैनेजर सलमान अहमद ने राहत अपनी म्यूजिक परफॉर्मेंस के लिए दुबई गए हुए थे।

पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान - India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान

पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान को दुबई एयरपोर्ट पर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने की खबरें सामने आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक, राहत फतेह अली खान के खिलाफ उनके पूर्व मैनेजर और मशहूर शोबिज प्रमोटर सलमान अहमद ने दुबई में उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया था। राहत अपने सिंगिंग शोज के लिए लाहौर से दुबई पहुंचे थे। हालांकि बाद में राहत फतेह अली खान ने एक वीडियो जारी कर गिरफ्तारी की खबरों को फर्जी करार दिया था। 

राहत ने जारी किया वीडियो

गिरफ्तारी की खबर के बीच राहत फतेह अली खान ने वीडियो जारी कर अपनी गिरफ्तारी की बात को नकारा है। हालांकि, ऐसा उन्होंने सीधे तौर पर नहीं कहा। उन्होंने गिरफ्तारी की बात को नजरअंदाज करते हुए कहा कि मैं दुबई में अपने गाने रिकॉर्ड करने के लिए आया हुआ हूं, और सब ठीक है। मैं यही आपसे गुजारिश करूंगा कि ऐसी घटिया अफवाहों पर ध्यान ना दें। ऐसा कुछ भी नहीं है जैसा दुश्मन सोच रहे हैं। मैं जल्द ही अपने वतन लौटूंगा और आपको नए गाने से सरप्राइज करूंगा। 

बता दें कि, राहत ने कुछ महीने पहले विवाद के बाद अहमद को बर्खास्त कर दिया था। इसके अलावा सामने आया है कि राहत और अहमद दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ मामले दर्ज कराए हैं। राहत ने भारत में खूब नाम कमाया है। बॉलीवुड में उनके ऐसे कई गाने हैं, जो लोगों के बीच आज भी काफी मशहूर हैं।

यह भी पढ़ें:

प्रदर्शन...हंगामा और जुलूस, UAE में बांग्लादेशियों को भारी पड़ गई ये गलती; जानिए फिर क्या हुआ

इजराइल के एक और फरमान ने गाजा में मचाया कोहराम, अब क्या करने वाली है सेना

Latest World News