A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान के मॉल में उद्घाटन के दिन लाठी-डंडे लेकर पहुंचे लोग, मचा दी लूट-देखें वीडियो

पाकिस्तान के मॉल में उद्घाटन के दिन लाठी-डंडे लेकर पहुंचे लोग, मचा दी लूट-देखें वीडियो

पाकिस्तान के एक मॉल में उद्घाटन के दिन ही लोग लाठी-डंडे लेकर पहुंच गए और जमकर लूट मचाई। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। देखें वीडियो-

pakistan mall video- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पाकिस्तान के मॉल में मची लूट का वीडियो वायरल

पाकिस्तान के कराची में नया नया खुला था शॉपिंग मॉल ड्रीम बाज़ार, इस शॉपिंग मॉल के उद्घाटन के दिन ही यहां लूट मच गई। दरअसल, इस मॉल की ओपनिंग को शानदार बनाने के लिए बंपर डिस्काउंट  रखा गया था, जिसमें छूट की बात सुनते ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और पाकिस्तानी आवाम ने जमकर लूट मचा दी। पाकिस्तानी 50 रुपये से कम कीमत पर सामान बेचने के वादे के साथ शुरू हुए इस मॉल के ओपेनिंग के दिन ही जमकर हिंसा और तोड़फोड़ की गई।

बता दें कि पाकिस्तान के पहले मेगा थ्रिफ्ट स्टोर का सोशल मीडिया पर जमकर प्रचार किया गया था और उद्घाटन के दिन कपड़ों, एक्सेसरीज और घरेलू सामानों पर भारी डिस्काउंट रखा गया था। इसे लेकर मॉल के बाहर हज़ारों लोग जमा हो गए और उद्घाटन समारोह फीका हो गया।

वीडियो हो रहा वायरल

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पॉलिटिक्स पीडिया नाम के हैंडल से शेयर किए गए इस वीडियो के साथ लिखा गया है कि विदेश में रहने वाले पाकिस्तानी मूल के एक व्यापारी ने कराची के गुलिस्तान-ए-जौहर इलाके में एक बड़ा मॉल खोला, जिसका नाम उन्होंने ड्रीम बाज़ार रखा। और आज उद्घाटन के दिन उन्होंने विशेष छूट की घोषणा की थी. लगभग एक लाख पाकिस्तानी जाहिलों की भीड़ ने मॉल पर धावा बोल दिया और पूरा मॉल लूट लिया, एक भी सामान नहीं छोड़ा गया।

देखें वीडियो

सारा सामान लूट ले गए लोग

एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, जब मॉल में स्थिति को नियंत्रित करने के लिए दरवाजे बंद करने की कोशिश की गई तो लाठी-डंडे लिए लोगों ने जबरन कांच का एंट्री गेट तोड़ दिया। इसके बाद स्थिति इतनी भयावह हो गई कि शहर का यातायात ठप्प हो गया और मॉल के बाहर हजारों लोग खड़े हुए दिखाई दिए। तोड़फोड़ के दौरान लोगों ने कपड़े चुराते हुए लोगों के वीडियो बनाए। एक चश्मदीद ने बताया कि यह सब आधे घंटे के भीतर हुआ। दोपहर 3 बजे दुकान खुली और 3:30 बजे तक सारा सामान चोरी हो चुका था।

Latest World News