A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान में युवक ने मां और 3 अन्य महिलाओं को मार डाला, जानें कोर्ट में क्या कहा

पाकिस्तान में युवक ने मां और 3 अन्य महिलाओं को मार डाला, जानें कोर्ट में क्या कहा

पाकिस्तान से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी मां और परिवार की अन्य महिलाओं को मौत के घाट उतार दिया। कोर्ट में आरोपी ने हैरान करने वाली बातें बताई हैं।

Pakistan Man Kills Mother and Other Female Family Members (सांकेतिक तस्वीर)- India TV Hindi Image Source : FILE Pakistan Man Kills Mother and Other Female Family Members (सांकेतिक तस्वीर)

कराची: पाकिस्तान में एक युवक ने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने पर अपनी मां और बहन सहित परिवार की चार महिला सदस्यों की कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी बिलाल अहमद को गिरफ्तार कर सोमवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। अदालत में सुनवाई के दौरान बिलाल ने बताया कि उसने अपनी मां, बहन, भतीजी और भाभी का गला रेत दिया, क्योंकि उनकी उदार जीवनशैली ने उसकी शादीशुदा जिंदगी तबाह कर दी थी और वो हमेशा उसे ताने भी मारती थीं। 

रोज होता था झगड़ा

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी शौकत अवान ने कहा, ‘‘यह बिलाल के मानसिक रूप से अस्थिर और अति-रूढ़िवादी होने का एक स्पष्ट मामला है।’’ चारों महिलाओं के शव कराची के पुराने सोल्जर बाजार इलाके में उनके अपार्टमेंट में मिले थे। अवान ने कहा, “जांच के दौरान पता चला कि बिलाल का इन महिलाओं के साथ रोजाना झगड़ा होता था और वह अपनी पत्नी के उसे छोड़कर चले जाने के लिए उन्हें और उनकी उदार जीवनशैली को दोषी मानता था, क्योंकि वह एक धार्मिक महिला थी।’’ 

सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने पर थी आपत्ति

पुलिस अधिकारी ने बताया, “बिलाल को चारों महिलाओं के सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने पर भी आपत्ति थी। वह अपनी बहन और भतीजी से इस बात को लेकर नाराज था कि सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती थीं।’’ बिलाल ने पुलिस को बताया कि वह शुरू में ‘‘केवल अपनी बहन को सबक सिखाना’’ चाहता था, लेकिन बाद में उसे एहसास हुआ कि वह किसी भी चश्मदीद को जिंदा नहीं छोड़ सकता, इसलिए उसने चारों महिलाओं की हत्या कर दी। (भाषा)

यह भी पढ़ें:

BRICS Summit से पहले यूक्रेन पहुंचे अमेरिकी रक्षा मंत्री लॉयड ऑस्टिन, कह दी बड़ी बात

BRICS Summit से रूस को क्या मिलेगा? जानिए पुतिन के लिए क्यों अहम है यह शिखर सम्मेलन

Latest World News