A
Hindi News विदेश एशिया इजरायल में आतंकी हमला, बस स्टेशन पर अंधाधुंध फायरिंग में एक महिला की मौत; 10 घायल

इजरायल में आतंकी हमला, बस स्टेशन पर अंधाधुंध फायरिंग में एक महिला की मौत; 10 घायल

इजरायल के बर्शेबा इलाके में अंधाधुंध फायरिंग का मामला सामने आया है। इस आतंकी हमले में एक महिला की मौत हो गई है, जबकि 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

बर्शेबा बस स्टेशन पर आतंकी हमला।- India TV Hindi Image Source : AP बर्शेबा बस स्टेशन पर आतंकी हमला।

बेर्शेबा: इजरायल के बर्शेबा इलाके में रविवार को एक आतंकी हमला हुआ। इस आतंकी हमले में एक महिला की मौत हो गई है, जबकि करीब 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं। रविवार की दोहपर अचानक से बर्शेबा स्टेशन पर गोलीबारी हुई। फिलहाल घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमला करने वाले आतंकी की पहचान बेदोइन समुदाय के एक इजरायली नागरिक के रूप में हुई है। बता दें कि एक हफ्ते में ये दूसरी बार इजरायल पर आतंकी हमला किया गया है। आतंकी ने बस स्टेशन पर बंदुक से अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी।

हमलावर को किया गया ढेर

द टाइम्स ऑफ इजरायल ने पुलिस के हवाले से बताया कि संदिग्ध हमलावर को सुरक्षा बलों मार गिराया है। मैगन डेविड एडोम एम्बुलेंस सेवा के मुताबिक, बर्शेबा में आतंकी हमले के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में लाया गया है। वहीं डॉक्टर्स का कहना है कि हमारे पास गंभीर घायल अवस्था में लोगों को लागा गया था। घायलों में एक 25 वर्षीय महिला भी शामिल थी। महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बाकी लोगों का इलाज किया जा रहा है। फिलहाल घटनास्थल पर भारी मात्रा में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। इसके साथ ही पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

पिछले सप्ताह भी हुई थी फायरिंग

बता दें कि पिछले सप्ताह तेल अवीव में भी एक आतंकी हमला हुआ था। यहां भी संदिग्ध आतंकवादियों की ओर से गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना में गोली लगने से कम से कम 8 लोगों की मौत हो गई थी। इस दौरान टीवी फ़ुटेज में बंदूकधारियों को एक लाइट रेलवे स्टेशन पर उतरते और गोलीबारी करते हुए देखा गया। इजरायल की एमडीए एम्बुलेंस सेवा ने कहा कि उसे शाम 7 बजे के करीब गोलीबारी में लोगों के घायल होने की सूचना मिली थी। कई घायल लोगों को मौके पर ही इलाज दिया गया। इनमें से कुछ लोग बेहोश भी थे। (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 

खामनेई के राइट हैंड और ईरान के टॉप मिल‍िट्री कमांडर इस्माइल कानी के लापता होने की खबर, मचा हड़कंप

इजरायल के भीषण हवाई हमले से मध्य गाजा में मस्जिद के उड़े परखच्चे, 24 लोगों की मौत

Latest World News