A
Hindi News विदेश एशिया भारत का भगोड़ा "जाकिर नाइक" बना पाकिस्तान का मेहमान, कराची से इस्लामाबाद तक स्वागत में सजा "जहरीला मंच"

भारत का भगोड़ा "जाकिर नाइक" बना पाकिस्तान का मेहमान, कराची से इस्लामाबाद तक स्वागत में सजा "जहरीला मंच"

भारत के दुश्मन और भगोड़े जाकिर नाइक को पाकिस्तान ने अपना मेहमान बना लिया है। पाकिस्तान की सरकार ने उसे कराची से लेकर लाहौर और इस्लामाबाद में 3 कार्यक्रम के लिए निमंत्रण भेजा है। ये कार्यक्रम 15 दिनों तक चलेंगे। पाकिस्तान की इस हरकत से भारत के साथ संबंधों में तनाव और बढ़ सकता है।

भारत के भगोड़े जाकिर नाइक को पाकिस्तान ने बनाया मेहमान।- India TV Hindi Image Source : INDIA भारत के भगोड़े जाकिर नाइक को पाकिस्तान ने बनाया मेहमान।

इस्लामाबादः भारत से भगोड़ा घोषित जहरीली जुबान का सौदागर जाकिर नाइक को पाकिस्तान ने अपना मेहमान बना लिया है। जाकिर नाइक के स्वागत में पाकिस्तान के कराची से लेकर लाहौर और इस्लामाबाद तक स्वागत की तैयारी है। इन शहरों में जाकिर नाइक लिए यह जहरीला मंच सजाया गया है, जहां से वह भारत के खिलाफ विष उगल सके। बता दें कि इस्लामिक उपदेशक भारत के खिलाफ विभिन्न मंचों पर जहरीले बोल बोलने के लिए जाना जाता है। इसीलिए उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं, जिसमें भारतीय पुलिस को उसकी तलाश है। 

इन दिनों जाकिर नाइक के मलेशिया में होने की सूचना है। वहां से पाकिस्तान ने उसे अपने तीन शहरों में कार्यक्रम के लिए मेहमान बनाया है। बता दें कि पाकिस्तान ने भारत के दुश्मन को 15 दिनों के लिए अपने देश बुलाया है। यहां उसका 5 से 20 अक्टूबर तक लगातार कार्यक्रम है। जाकिर नाइक हाल ही में वक्फ बोर्ड को लेकर भी भारत सरकार की आने वाली नीति का विरोध किया था। वह अक्सर सभी मंचों पर भारत की बुराई करने के लिए कुख्यात है। मगर उसे भारत आने से डर लगता है। अभी एक कार्यक्र में जाकिर नाइक ने कहा था कि भारत आना आसान है, लेकिन वहां से वापस लौटना बेहद मुश्किल। इसलिए मैं भारत नहीं जाता। जाहिर है कि जाकिर को यह पता है कि वह भारत की पुलिस के हत्थे जिस दिन चढ़ गया, उसका बखूबी इलाज होगा। 

पाकिस्तान में ये है जाकिर के कार्यक्रम की रूपरेखा

भारत के दुश्मन जाकिर नाइक का पाकिस्तान के कराची में 5 और 6 अक्टूबर को पब्लिक टॉक के नाम से पहला कार्यक्रम है। इसके बाद उसका दूसरा प्रोग्राम लाहौर में 12 व 13 अक्टूबर को है। आखिरी आयोजन इस्लामाबाद में रखा गया है, जो 19 और 20 अक्टूबर को होगा। जाकिर नाइक के साथ मंच साझा करने के लिए शेख फारूख नाइक भी है। बता दें कि जाकिर नाइक को पाकिस्तान के किसी निजी संगठन ने नहीं, बल्कि सरकार ने यह निमंत्रण भेजा है। यानि वह पाकिस्तान सरकार के निमंत्रण पर कराची और इस्लामाबाद में कार्यक्रम करेगा। 

Latest World News