A
Hindi News विदेश एशिया सिंगापुर पुलिस के साथ बदसलूकी करने का आरोप, भारतीय मूल के 4 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ केस

सिंगापुर पुलिस के साथ बदसलूकी करने का आरोप, भारतीय मूल के 4 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ केस

सिंगापुर में भारतीय मूल के चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि चारों ने पुलिस अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार किया था। घटना उस वक्त हुई जब पुलिस हत्या के एक मामले की जांच करने पहुंची थी।

Singapore Police- India TV Hindi Image Source : FILE AP Singapore Police

सिंगापुर: सिंगापुर में उपद्रव करने और पुलिस के एक अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में भारतीय मूल के चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। ‘चैनल न्यूज एशिया’ की खबर के अनुसार, दो मिनट का एक वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया गया है जिसमें चारों आरोपियों को पुलिस अधिकारी के साथ कथित तौर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए देखा जा सकता है। 

पुलिस अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार

खबर के अनुसार चारों आरोपियों मोहम्मद डिनो मार्सियानो अब्दुल वहाब (44), एलेक्स कुमार ज्ञानसेकरन (37), मोहम्मद यूसोफ मोहम्मद याहिया (32) और मोहनन वी बालकृष्णन (32) ने ‘लिटिल इंडिया’ में रविवार सुबह कथित हत्या के एक मामले की जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारी से कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया। 

'गैंगस्टर की तरह बात कर रहे हैं'

अदालती दस्तावेज के मुताबिक, आरोपियों ने पुलिस अधिकारियों से कथित तौर पर कहा, “आप एक गैंगस्टर की तरह बात कर रहे हैं, आप जानते हैं हम सभी डरे हुए हैं। हम कर का भुगतान कर रहे हैं, हम अपने खून-पसीने की कमाई से कर का भुगतान कर रहे हैं। मैं आपको दिखाता हूं कि असली गैंगस्टर क्या होता है।” 

हत्या के मामले से संबंध नहीं

यह घटना ‘लिटिल इंडिया’ में सैम लियॉन्ग रोड के पीछे वाली एक सड़क पर हुई, जहां एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या की गई थी। यह मामला भारतीय मूल के 22 वर्षीय मोहम्मद साजिद सलीम से जुड़ा था, जिस पर सोमवार को वर्दुन रोड पर 25 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या का आरोप था। घटना के संबंध में अन्य पांच लोगों पर भी आरोप लगे हैं। हालांकि, इन चारों लोगों के खिलाफ दर्ज मुकदमे का हत्या के इस मामले से कोई संबंध नहीं है। (भाषा)

यह भी पढ़ें:

जंग के बीच PM नेतन्याहू संयुक्त राष्ट्र महासभा को करेंगे संबोधित, जानें इस बार कितना अलग होगा भाषण?

Israel Hezbollah War: हिजबुल्लाह ने तेल अवीव के पास मोसाद बेस को बनाया निशाना, दागे रॉकेट

Latest World News