A
Hindi News विदेश एशिया थाईलैंड के स्कूली बस में लगी आग, छात्रों समेत 25 लोगों के जलकर मारे जाने की आशंका

थाईलैंड के स्कूली बस में लगी आग, छात्रों समेत 25 लोगों के जलकर मारे जाने की आशंका

थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। आशंका जताई जा रही है कि यहां एक स्कूली बस में अचानक आग लग जाने से उसमें सवार छात्र-छात्राओं समेत कम से कम 25 लोग मारे गए हैं। मौतों की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

थाईलैंड की बस में लगी आग। - India TV Hindi Image Source : FIRE & RESCUE THAILAND FACEBOOK ACCOUNT) थाईलैंड की बस में लगी आग।

बैंकॉकः थाईलैंड के एक स्कूली बस में आग लग जाने से छात्रों समेत कम से कम 25 लोगों के मारे जाने की आशंका है। दमकल और बचाव दल मौके पर हैं। अधिकारियों और बचावकर्मियों ने ही यह जानकारी दी है। हादसे के दौरान झुलसने से कई लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका जाहिर की जा रही है। हादसा किस वजह से हुआ, इस बारे में अभी कोई सटीक जानकारी सामने नहीं आई है। स्थानीय लोग भी बचाव और राहत दलों के साथ आग बुझाने और पीड़ितों की मदद करने में जुटे थे। 

बैंकॉक पोस्ट के अनुसार यह बस उथाई थानी में एक स्कूल से छात्रों को ले जा रही थी। इसी दौरान इसमें आग लग गई। बचावकर्मियों ने कहा कि आग की लपटों में कई युवा यात्रियों की मौत हो गई या वे घायल हो गए। जोर सोर 100 ट्रैफिक रेडियो नेटवर्क ने दोपहर 12.30 बजे ज़ीर रंगसिट शॉपिंग मॉल के पास इनबाउंड फाहोन योथिन रोड पर बस में आग लगने की सूचना दी। फायर एंड रेस्क्यू थाईलैंड और थाई पीबीएस ने कहा कि बस 38 छात्रों और छह शिक्षकों को शैक्षिक यात्रा के लिए उथाई थानी के लैन सक जिले के वाट खाओ प्रया संगखारम से ले गई थी। उनका गंतव्य ज्ञात नहीं था। ट्रैफिक पुलिस रेडियो ने कहा कि कई यात्रियों की मौत हो गई या वे घायल हो गए।

Latest World News