A
Hindi News विदेश एशिया चीन में हुआ कुछ ऐसा कि बीच सड़क लोगों पर हो गई गंदगी की बारिश- VIDEO

चीन में हुआ कुछ ऐसा कि बीच सड़क लोगों पर हो गई गंदगी की बारिश- VIDEO

चीन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें यात्रियों को इंसानों के मल-मूत्र से नहाना पड़ गया। यह मल-मूत्र आसमान से सड़कों पर जा रहे लोगों और वाहनों पर बरसने लगा।

चीन में सीवेज पाइप में हुआ विस्फोट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA चीन में सीवेज पाइप में हुआ विस्फोट

चीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो चीन के शहर नाननिंग का बताया जा रहा है, जहां लोगों को इंसानों के मल-मूत्र से नहाना पड़ गया। दरअसल, यहां एक सीवेज पाइप में विस्फोट हो गया। इस दौरान मानव मल-मूत्र का फव्वारा आसमान में कुछ फीट ऊपर तक उड़ने लगा। इसके बाद यह मल-मूत्र आसमान से सड़कों पर जा रहे लोगों और वाहनों पर बरसने लगा।

 प्रेशर टेस्ट के दौरान विस्फोट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियों में देखा जा सकता है कि कैसे गंदगी के फव्वारे ने कारों, पैदल चलने वालों और बाइक सवारों को गंदा कर दिया। बताया जा रहा है कि इंजीनियर सीवेज लाइन का प्रेशर टेस्ट कर रहे थे। इस दौरान यह घटना हुई। घटना के बाद संबंधित अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद साफ-सफाई का काम शुरू किया गया। जानकारी के मुताबिक, इस सीवेज लाइन को हाल ही में बनाया गया था। घटना 24 सितंबर सुबह 11 बजे के करीब की बताई जा रही है। सीवेज पाइप में अचानक विस्फोट से कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। हालांकि, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। 

मल से ढकी कार की विंडस्क्रीन

वायरल वीडियो में एक कार की विंडस्क्रीन पूरी तरह से मल से ढकी हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में मानव मल का फव्वारा हवा में उड़ते नजर आ रहा है। इसके बाद मोटर चालकों और पैदल चलने वालों को बदबूदार रास्ते से गुजरने के लिए मजबूर होना पड़ा। वहीं, सोशल मीडिया पर यूजर्स इस घटना पर खूब मजे ले रहे हैं और 'एक्स' पर कई मीम्स और मजाकिया पोस्ट डाल रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- 

बेरूत में हुए इजरायली हमले में 33 लोगों की मौत, 195 घायल, लेबनान ने दी जानकारी

वक्फ बोर्ड को खत्म करने की मांग, प्रदर्शन के दौरान VHP कार्यकर्ता की हार्ट अटैक से मौत

Latest World News