A
Hindi News विदेश अन्य देश रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में हुआ दर्दनाक हादसा, पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में गिरी बस; देखें VIDEO

रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में हुआ दर्दनाक हादसा, पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में गिरी बस; देखें VIDEO

रूस में एक बस नदी में जा गिरी। दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। हादसे का वीडियो भी सामने आया है।

रूस में एक बस नदी में जा गिरी- India TV Hindi Image Source : REUTERS रूस में एक बस नदी में जा गिरी

Russia Bus Fell Into River: रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसा उस वक्त हुआ जब एक बस पुल से नीचे मोयका नदी में गिर गई। हादसा का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अनियंत्रतित बस अन्य वाहनों को टक्कर मारते हुए पुल से नीचे नदी में जा समाई। जिस वक्त हादसा हुआ उस दौरान बस में करीब 20 लोग सवार थे। रूसी आंतरिक मंत्रालय के क्षेत्रीय विभाग के अनुसार, यह घटना इतालवी समय के अनुसार दोपहर करीब 12:00 बजे हुई। जानकारी के मुताबिक चालक ने बस पर नियंत्रण खो दिया जिसकी वजह से यह हादसा हुआ।

वायरल हुआ हादसे का वीडियो 

मौके पर पहुंची पुलिस 

रूसी आंतरिक मंत्रालय के क्षेत्रीय विभाग के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि बोलश्या मोरस्काया स्ट्रीट के पास मोयका नदी पर बने पुल से एक यात्री बस नीचे गिर गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने बचाव अभियान शुरू करते हुए बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला है। हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।  

बस का चालक गिरफ्तार

तास समाचार एजेंसी के मुताबिक इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है और छह अन्य घायल हुए हैं। बचाव कार्य और जांच अभी भी जारी है। फिलहाल  पुलिस ने बस के चालक को गिरफ्तार कर लिया है। मंत्रालय ने बताया कि चालक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। 

यह भी पढ़ें:

फलस्तीन को मिला समर्थन तो भड़क गए इजराइली राजदूत, UN चार्टर के कर दिए टुकड़े; देखें VIDEO

इजराइल ने कानून तोड़कर किया हथियारों का इस्तेमाल?, जानें अमेरिका ने क्यों कही ये बात

 

Latest World News